X close
X close
Indibet

पेट्रोल पंप के बाहर चाय-बन परोसते नजर आया 1996 वर्ल्ड कप विजेता श्रीलंकाई क्रिकेटर

1996 वर्ल्ड कप जीतने वाली श्रीलंकाई टीम का हिस्सा रह चुके इस श्रीलंकाई खिलाड़ी से अपने लोगों का दर्द नहीं देखा गया। रौशन महानामा पेट्रोल पंप के बाहर चाय और बन परोसते हुए नजर आए।

By Prabhat Sharma June 19, 2022 • 19:46 PM

Sri Lanka crisis: हमारे पड़ोसी मुल्क श्रीलंका की हालत काफी ज्यादा नाजुक है। श्रीलंका 1948 में मिली आज़ादी के बाद से अब तक के सबसे भयंकर आर्थिक संकट से जूझ रहा है। श्रीलंका में खाना, दवाइयों और ईंधन के लिए लोग किल्लत से जूझ रहे हैं। पेट्रोल पंप्स पर लंबी-लंबी लाइनें हैं और आम जनता को बेसिक चीजें तक मुहैया नहीं करवाई जा पा रही हैं। इस बीच देश की जनता की मदद करने के लिए श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर रौशन महानामा (Roshan Mahanama) सामने आए हैं।

रौशन महानामा ने ट्विटर पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करने के साथ ही लोगों को मदद करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही इस श्रीलंकाई खिलाड़ी ने मुश्किल वक्त में एक-दूसरे का साथ देने की अपील की है।

Trending


रौशन महानामा ने ट्वीट कर लिखा, 'आज शाम हमने अपनी टीम के साथ वार्ड प्लेस और विजयरामा मवाथा इलाके के पेट्रोल की लाइनों में लगे लोगों को चाय और बन बांटे। दिन बढ़ने के साथ ही ये कतारें लंबी हो जाती हैं, जिससे लाइन में लगे लोगों के साथ स्वास्थ्य समस्याएं खड़ी हो सकती हैं।'

यह भी पढ़ें: ना 1 रन बनाया ना विकेट लिया और ना कैच पकड़ा, फिर भी बना मैन ऑफ द मैच

रौशन महानामा ने आगे लिखा, 'पेट्रोल लेने के लिए लाइन में लगे लोग प्लीज एक-दूसरे का ध्यान रखें। अपने साथ खाना और ज़रूरी पीने का सामान जरुर लेकर जाएं। अगर आप पूरी तरह फिट नहीं हैं तो अपने क़रीबी व्यक्ति के पास जाकर मदद मांगें या फिर 1990 पर कॉल करें। हमें इस मुश्किल समय में एक-दूसरे का साथ देना होगा।'

बता दें कि रौशन महानामा अपने टाइम के शानदार क्रिकेटर रहे हैं। रौशन महानामा ने श्रीलंका के लिए 52 टेस्ट मैच और 213 वनडे मुकाबले खेले हैं। 52 टेस्ट मैचों में 2576 रन वहीं 213 वनडे मुकाबले में इस खिलाड़ी ने 5162 रन बनाए हैं। रौशन महानामा के नाम 8 इंटरनेशनल शतक भी दर्ज हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now