X close
X close
Indibet

केविन पीटरसन बोले-'यह खिलाड़ी रहे या न रहे KKR की टीम को फर्क नहीं पड़ेगा'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 13, 2020 • 10:44 AM View: 1135

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। इस बीच पीटरसन ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाड़ी सुनील नारायण (Sunil Narine) को लेकर बड़ा बयान दिया है। पीटरसन ने कहा है कि सुनील नारायण की अनुपस्थिति से केकेआर को ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा।  

स्टार स्पोर्ट्स के शो में पीटरसन ने कहा कि, 'अगर मैं ईमानदारी से कहूं, तो सुनील नारायण की अनुपस्थिति कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक बड़ा नुकसान नहीं है। आंद्रे रसेल एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिसके बारे में आप टीम मीटिंग में बात करते हैं। जब वह गेंदबाजी करते हैं, तब आप इसके बारे में सोच रहे होते हैं। जब वह बल्लेबाजी करते हैं, तब आप उनके बारे में सोचते हैं। जब वह फील्डिंग भी कर रहे होते हैं तब भी सारा ध्यान उन्हीं की ओर होता है।'

Trending


सुनील नारायण अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे पा रहे हैं: पीटरसन ने कहा कि सुनील नारायण अब कुछ सालों से वह गेंदबाज नहीं हैं जो वह पहले हुआ करते थे। वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। अगर शारजाह क्रिकेट स्टेडियम की बात करें तब सुनील नारायण के बारे में आप वास्तव में चिंतित नहीं होंगे। सुनील नारायण बल्लेबाजी में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। अगर आप नारायण को छोटी गेंद डालते हैं तो फिर वह उसे पसंद नहीं करेंगे।

सुनील नारायण को टॉप ऑर्डर में खिलाने से नाराज पीटरसन: केविन पीटरसन ने कहा कि सुनील नारायण एक पुछल्ले बल्लेबाज हैं जो पारी के शीर्ष पर बल्लेबाजी करते हैं। मैं वास्तव में एक बल्लेबाज के रूप में उनके टॉप आर्डर में बल्लेबाजी करने को पसंद नहीं करता हूं। वह 10 में से 1 मैच में रन बनाते हैं और यह टीम और टीम की गतिशीलता के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। स्पिन गेंदबाज के रूप में भी वह 2-3 साल से अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo