X close
X close
Indibet

'MI VS KRK कौन जीतेगा मुकाबला?', पाकिस्तान क्रिकेट एक्सपर्ट ने पूछा सवाल; आकाश चोपड़ा ने दिया करारा जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 19, 2020 • 13:50 PM View: 651

पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स की टीम ने लाहौर कलंदर्स को फाइनल मुकाबले में हराकर पहली बार पीएसएल का खिताब जीतने में कामयाबी पाई है। मशहूर खेल पत्रकार और पाकिस्तान के क्रिकेट एक्सपर्ट मजहर अरशद ने ट्वीट कर पीएसल और आईपीएल से जुड़ा एक सवाल पूछा जिसपर पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने रिएक्ट किया है।

मजहर अरशद ने ट्वीट कर लिखा, 'अगर कराची किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच तीन मैचों की द्विपक्षीय टी 20 श्रृंखला होती है, तो कौन जीतेगा?' इस सवाल पर आकाश चोपड़ा ने काफी फनी रिएक्शन दिया है। आकाश चोपड़ा ने लिखा, 'क्या यह एक सवाल भी है, मजहर?' बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम ने दिल्ली कैपिटल्सी की टीम को हराकर पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीता है।

Trending


वहीं अगर मुंबई इंडियंस की टीम और कराची किंग्स टीम की तुलना की जाए तो मुंबई की टीम कराची की टीम से कहीं आगे नजर आती है। इससे पहले आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस की टीम की तारीफ करते हुए कहा था कि अगर मुंबई इंडियंस और भारतीय टीम के बीच टी20 सीरीज हो तो भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ सकता है।

आकाश चोपड़ा ने कहा था कि मुंबई इंडियंस की टीम में काफी गहराई है जिसके चलते विरोधी टीम उसके सामने कहीं पर भी टिकती हुई नजर नहीं आती है। बल्लेबाजी में जहां उनके पास हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और कायरन पोलार्ड जैसे दिग्गज हैं वहीं उनकी गेंदबाजी भी काफी मजबूत नजर आती है।


 
Article