X close
X close
Indibet

VIDEO: अमेरिका में भी गरज उठा उन्मुक्त चंद का बल्ला, छक्के के साथ पूरी की हाफ सेंचुरी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 23, 2021 • 20:13 PM View: 2921

भारतीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद लगभग 30 भारतीय खिलाड़ी अमेरिकन क्रिकेट को अपनी सेवाएं देने जा चुके हैं। इन 30 खिलाड़ियों में भारत को अंडर-19 वर्ल्ड कप जितवाने वाले कप्तान उन्मुक्त चंद का नाम भी शामिल है।

अमेरिकन माइनर लीग में अपने पहले मैच में चंद खाता भी नहीं खोल पाए थे जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा था लेकिन उन्होंने अपने दूसरे मैच में अर्द्धशतक लगाकर अपने आलोचकों करारा जवाब दिया है।

Trending


इस अमेरिकी टूर्नामेंट में कुल 27 टीमें भाग ले रही हैं। टीमों को अटलांटिक और प्रशांत जैसे डिवीजन से संबंधित ग्रुपों में विभाजित किया गया है। इस लीग के मैच 31 जुलाई से शुरू हुए थे और अब इस लीग में भारतीय खिलाड़ी अपना जलवा बिखेरना शुरू कर चुके हैं और इसकी शुरुआत उन्मुक्त चंद ने कर दी है।

उन्मुक्त चंद इस समय टूर्नामेंट में सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स की ओर से खेल रहे हैं। उन्होंने रविवार को गोल्डन स्टेट ग्रिजलीज के खिलाफ मैच में शानदार अर्द्धशतक लगाया। उन्होंने 57 गेंदों में 56 रनों की पारी में 3 चौके और 3 छक्के भी लगाए। हालांकि, उनकी इस पारी की खास बात ये रही कि उन्होंने छक्के के साथ अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की। उनकी शानदार पारी की बदौलत उनकी टीम 19वें ओवर में मैच जीतने में सफल रही।

Also Read: : भारत का इंग्लैंड दौरा 2021


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo