X close
X close
Indibet

हर्शल गिब्स का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, ब्लू टिक भी गायब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 04, 2021 • 14:03 PM View: 982

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज हर्शल गिब्स का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। गिब्स ने खुद इस बात की जानकारी एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। सॉफ्टवेयर विशेषज्ञ रिचर्ड व्हिटफील्ड की मदद से गिब्स का अकांउट बहाल हो पाया है लेकिन उनके अकाउंट से ब्लू टिक हट गया है और सारे ट्वीट डिलीट हो गए हैं।

गिब्स ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट कर लिखा, 'मेरा अकाउंट हैक होने के बाद बैक-अप हो गया है और वह चल भी रहा है। लेकिन सारे ट्वीट्स डिलीट हो गए हैं और वैरिफाइड टिक भी हट गया है। लेकिन उम्मीद है कि वह भी जल्द ही वापस आ जाएंगे। इस मदद के लिए रिचर्ड व्हिटफील्ड आपका बहुत शुक्रिया।'

Trending


ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी सेलेब्स को हैकर्स का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले भी कई बार सेलेब्स के साथ ऐसी घटना घट चुकी है। अक्सर बड़ी-बड़ी हस्तियों के ट्विटर अकाउंट को हैकर्स अपना निशाना बनाते रहते हैं लेकिन सारे ट्वीट्स डिलीट होना और ब्लू टिक हटना यह काफी नई बात है।

बता दें कि हर्शल गिब्स ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 248 वनडे मैच और 90 टेस्ट मैच खेले हैं। वनडे मैचों में उन्होंने 36.13 की औसत से 8094 रन बनाए जिसमें 21 शतक और 37 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं 90 टेस्ट मैचों में गिब्स के नाम 41.95 की औसत से 6167 रन दर्ज हैं। गिब्स ने 1 ओवर मे 6 छक्का लगाने का भी करिश्मा किया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo