KXIP टीम को जीत नहीं दिला पाए युवराज सिंह, इस दिग्गज ने युवी को लेकर कर दिया ऐसा निराशाजनक ऐलान
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

KXIP टीम को जीत नहीं दिला पाए युवराज सिंह, इस दिग्गज ने युवी को लेकर कर दिया ऐसा निराशाजनक ऐलान

by Vishal Bhagat May 17, 2018 • 03:34 AM

17 मई, मुंबई (CRICKETNMORE)। आईपीएल 2018 के 50वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को मुंबई इंडियंस ने केवल 3 रन से हराकर धमाकेदार जीत दर्ज कर ली। इस जीत के साथ ही पॉइंट्स टेबल में मुंबई इंडियंस की टीम चौथे नंबर पर पहुंच गई है।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस की जीत में जसप्रीत बुमराह ने कमाल की गेंदबाजी की और 3 विकेट लेकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। जसप्रीत बुमराह को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

आपको बता दें कि इस मैच में युवराज सिंह को छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया था लेकिन एक बार फिर युवी कुछ खास नहीं कर सके। युवराज सिंह 3 गेंद खेलकर केवल एक ही रन बना सके।

युवराज सिंह जिस वक्त आउट हुए उस समय किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को जीत के लिए 15 रन की दरकार थी। लेकिन युवराज सिंह टीम को जीत दिलाने में असफल रहे।

युवराज सिंह के आउट होने के बाद मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने एक खास ट्विट युवी के बारे में कर दिया। हर्षा भोगले ने अपने ट्विट के जरीए ये बताने की कोशिश की है कि अब युवी पहले जैसे नहीं रहे। जिस गेंद पर पहले युवी छक्का लगाया करते थे उस गेंद पर अब युवी आउट हो रहे हैं।

गौरतलब है कि यह सीजन युवी के बेहद ही निराश करने वाला रहा है। इस आईपीएल सीजन में .युवी केवल 6 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 65 रन ही बना पाए हैं।