X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

विवाद के बाद वापसी करने वाले हार्दिक पांड्या को विराट कोहली ने दिल जीतने वाली नसीहत

by Vishal Bhagat Jan 29, 2019 • 13:11 PM

29 जनवरी। तीसरे वनडे में भारत को 7 विकेट से शानदार जीत मिली जिसके कारण भारत ने 5 वनडे की सीरीज में 3- 0 की अजेय बढ़त बना ली।

आपको बता दें कि तीसरे वनडे में हार्दिक पांड्या ने वापसी की और अपनी वापसी वाले मैच में कमाल का परफॉर्मेंस कर गेंदबाजी से 2 विकेट भी चटकाए।

इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने केन विलियमसन का एक कमाल का कैच लपका जिसने हर किसी का दिल जीत लिया। मैच के बाद भारत के कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या की वापसी को लेकर मीडिया के द्वारा पूछे गए सवाल पर खास बयान दिया और हार्दिक पांड्या को एक खास नसीहत देने की कोशिश की।

विराट कोहली ने कहा कि किसी क्रिकेटर को हमेशा ये समझ लेना चाहिए कि आप आपके लाइफ में हमेशा दो रास्ते होते हैं या तो आप अपनी गलती को सुधार कर आगे बढ़ते हैं या फिर आप निराश रहते हैं।

कोहली ने कहा कि आप अपने गलती से सीख कर आगे बढ़ते हैं और प्रेरणा लेकर और भी अच्छा कर सकते हैं। विराट कोहली ने आगे ये भी कहा कि अगर आप क्रिकेटर हैं तो इससे प्यारी चीज आपके लिए और कुछ दूसरा नहीं हो सकती है।

जितना आप इस गेम की रेस्पेक्ट करेंगे उतना आपको यह गेम रिवार्ड देगा। कोहली को भरोसा है कि पांड्या अपनी गलतियों से सीखकर अपने गेम को और भी तंदुरूस्त करेंगे।