X close
X close
Indibet

IPL 2021: पृथ्वी शॉ की तूफानी पारी देखकर बोले ऋषभ पंत, उन पर कॉन्फिडेंस दिखाएं तो चमत्कार कर सकते हैं

IANS News
By IANS News
April 30, 2021 • 12:38 PM View: 241

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने आईपीएल के 14वें सीजन के 25वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 82 रनों की पारी खेलकर टीम को सात विकेट से जीत दिलाने वाले सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को लेकर कहा है कि टीम प्रबंधन को उन पर कॉन्फिडेंस था।

दिल्ली कैपिटल्स ने ओपनर पृथ्वी शॉ (82) की मैच जिताउ पारी के दम पर गुरुवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 25वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को सात को विकेट से हरा दिया।

Trending


पंत ने मैच के बाद कहा, " पृथ्वी शॉ के टैलेंट को सब जानते हैं, लेकिन उन पर कॉन्फिडेंस दिखाना पड़ता है। वह धमाल मचा सकते हैं अगर उनमें कॉन्फिडेंस दिखाया जाए। दिल्ली कैपिटल्स मैनेजमेंट ने उन्हें कॉन्फिडेंस दिया है।"

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए कोलकाता को छह विकेट पर 154 रन पर रोक दिया और फिर 21 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया।

पंत ने आगे कहा, " आवेश खान को उनका काम पता है। ललित यादव अच्छा बल्लेबाज भी है लेकिन उसे अभी सिर्फ गेंदबाजी का मौका मिला है, जिसमें उन्होंने अच्छा किया है। मुझे कप्तानी में मजा आ रहा है।"

दिल्ली कैपिटल्स की सात मैचों में यह पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के भी 10-10 अंक ही है, लेकिन बेहतर नेट रन रेट के चलते चेन्नई टॉप पर है और बेंगलोर तीसरे नंबर पर है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now