X close
X close
Indibet

सीरीज बचाने के इरादे से इंग्लैंड से भिड़ेगी टीम इंडिया, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

IANS News
By IANS News
March 18, 2021 • 15:31 PM View: 1387

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में 1-2 से पीछे चल रही विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया आज यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले चौथे टी20 मुकाबले में सीरीज में बराबरी हासिल करने उतरेगी। भारत पांच मैचों की टी20 सीरीज में इंग्लैंड से फिलहाल 1-2 से पीछे चल रहा है और वह चौथे मुकाबले को जीत सीरीज में बराबरी करना चाहेगा।

भारत के लिए इस मैच में सबसे बड़ी चुनौती इंग्लैंड के तेज गेंदबाजी आक्रमण से निपटना है। इसके अलावा ओपनिंग बल्लेबाज लोकेश राहुल की खराब फॉर्म भी उसके लिए चिंता का विषय है।

Trending


इंग्लैंड के तेज गेंदबाज उसके लिए इस सीरीज में उपयोगी साबित हुए हैं, खासकर मार्क वुड। वुड इस सीरीज में दो मैचों में खेले और दोनों ही मैच इंग्लैंड ने जीते थे।

वुड ने पहले मैच में एक विकेट लिया था, जबकि तीसरे वनडे में तीन विकेट लिया और भारतीय टीम को बड़ा स्कोर करने से रोके रखा।

तीसरे मुकाबले में भारत अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रहा और पिछले मैच में उम्दा प्रदर्शन करने वाले ईशान किशन भी इस मुकाबले में कुछ खास नहीं कर सके थे, जबकि राहुल ने एक बार फिर टीम को निराश किया।

राहुल ने इस सीरीज के तीन मैचों में 1, 0 और 0 रन बनाए। उनके खराब प्रदर्शन के बावजूद कोहली और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने राहुल को मौका दिया।

भारत के लिए उसका स्पिन विभाग भी चिंता का विषय है। टीम के मुख्य स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल अपनी लय हासिल नहीं कर पा रहे हैं और तीसरे मुकाबले में इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर ने उनकी गेंद पर काफी रन लुटाए और उन्हें संभलने का मौका नहीं दिया।

भारत बनाम इंग्लैंड, चौथा टी-20 संभावित प्लेइंग इलेवन:

भारत - रोहित शर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर / सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर / नवदीप सैनी, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल / राहुल चाहर

इंग्लैंड - जेसन रॉय, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम कुरेन, क्रिस जोर्डन, जोफ्रा आर्चर, आदिल राशिद, मार्क वुड


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now