X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'खास जैक लीच के लिए खेला 13-14 साल बाद स्वीप शॉट', शतकीय पारी के बाद अश्विन ने खोला राज

IANS News
By IANS News
February 15, 2021 • 22:28 PM View: 335

इंग्लैंड के साथ यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार को अपना पांचवां टेस्ट शतक लगाने वाले भारतीय स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि उन्होंने करीब एक दशक से भी अधिक समय के बाद स्वीप शॉट खेला है।

भारत ने अश्विन के 106 रनों की शतकीय पारी के दम पर अपनी दूसरी पारी में 286 रनों का स्कोर बनाकर इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 428 रनों का लक्ष्य रखा। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 53 रन तक अपने तीन विकेट गंवा दिए हैं।

Trending


अश्विन ने तीसरे दिन की खेल समाप्ति के बाद कहा, "पिछले टेस्ट के बाद हम यह सोच रहे थे कि हमें कैसे जैक लीच का सामना करना है और मैंने उनके खिलाफ स्वीप शॉट खेलना शुरू कर दिया। पिछली बार मैंने तब स्वीप शॉट खेला था जब मैं करीब 19 साल का था। उसके बाद से पिछले 13-14 साल से मैंने स्वीप शॉट नहीं खेला था। मैं सात-10 दिन से इस शॉट का अभ्यास कर रहा था और मैं बहुत आभारी हूं कि मेरी ये योजना कारगर रही।"

अश्विन ने 148 गेंदों पर 14 चौके और एक छक्का लगाया। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में सुधार कर श्रेय भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर दिया।


 
LivePools