X close
X close

IND vs NZ: रोहित शर्मा ने किया शतक का सूखा खत्म, देखने लायक था SKY का रिएक्शन...VIDEO

रोहित शर्मा के शानदार शतक पर भारतीय डगआउट में मौजूद सभी खिलाड़ियों ने खड़े होकर ताली बजाई। इस दौरान सूर्यकुमार यादव के एक इशारे ने कुछ सवालिया निशान छोड़ दिए हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 24, 2023 • 17:35 PM

IND vs NZ: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने 500 से अधिक दिनों के बाद अपने शतक के सूखे को समाप्त किया। रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की जमकर कुटाई करते हुए अपना 30वां एकदिवसीय शतक जड़ा। 101 रन बनाकर आउट होने से पहले रोहित शर्मा ने शुभमन गिल के साथ 212 रनों की शानदार साझेदारी की थी। जैसे ही रोहित शर्मा ने अपना 100वां रन पूरा करने के लिए सिंगल लिया, इंदौर में मौजूद तमाम फैंस भारतीय कप्तान के इस कारनामे के बाद उनकी सराहना करने के लिए आगे आए और ताली बजाकर उनका अभिवादन किया।

रोहित शर्मा के शतक पर भारतीय डगआउट में मौजूद सभी खिलाड़ियों ने खड़े होकर रोहित की शानदार पारी पर ताली बजाई। इस दौरान सूर्यकुमार यादव के एक इशारे ने कई सवाल छोड़ दिए हैं। सूर्यकुमार यादव ने अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ ताली बजाई और फिर अपने हाथों से उंगलिया हिलाकर कुछ इशारा किया। एक पल के लिए सूर्यकुमार को देखकर ऐसा लगा कि मानो वो छक्के का इशारा कर रहे हों।

Trending


सूर्यकुमार यादव के इस इशारे का क्या मतबल था या तो रोहित शर्मा या SKY ही बता सकते हैं। लेकिन, फिर भी यह एक अनूठा क्षण था जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है। वहीं अगर मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। टीम इंडिया ने पहली पारी में 385 रनों का विशाल स्कोर बनाया।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

रोहित शर्मा के अलावा उनके जोड़ीदार शुभमन गिल ने भी शानदार 112 रनों की पारी खेली। बता दें कि इससे पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से जीत दर्ज की थी। वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इस सीरीज के बाद टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेलनी है।