IND vs ENG:  कोहली-कार्तिक ने पारी को संभाला, टीम इंडिया जीत से 84 रन दूर
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IND vs ENG:  कोहली-कार्तिक ने पारी को संभाला, टीम इंडिया जीत से 84 रन दूर

by Saurabh Sharma Aug 03, 2018 • 23:38 PM

बर्मिंघम, 3 अगस्त (CRICKETNMORE)| भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ यहां एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के तीसरे दिन शुक्रवार का अंत अपनी दूसरी पारी में पांच विकेट पर 110 रनों के साथ किया। देखें पूरा स्कोरकार्ड

वह हालांकि इंग्लैंड द्वारा रखे गए 194 रनों के लक्ष्य से अभी भी 84 रन दूर है। कोहली ने अपनी पारी में अभी तक 76 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौके लगाए हैं। 

दिन का खेल समाप्त होने तक भारतीय कप्तान विराट कोहली 43 रन बनाकर डटे हुए हैं। उनके साथ दिनेश कार्तिक (18) विकेट पर मौजूद हैं।

इससे पहले लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के बल्लेबाजों को इंग्लैंड के गेंदबाजों ने काफी परेशान किया। शिखर धवन, लोकेश राहुल और रविचंद्रन अश्विन ने 13-13 रनों का योगदान गिया। वहीं मुरली विजय (6) और अजिंक्य रहाणे (2) दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाए। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

इंग्लैंड के लिए अभी तक स्टुअर्ट ब्रॉड दो विकेट ले चुके हैं। सैम कुरैन, जेम्स एंडरसन और बेन स्टोक्स को एक-एक सफलता मिली है। 

इससे पहले, ईशांत शर्मा और रविचंद्रन अश्विन की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने इंग्लैंड की दूसरी पारी 180 रनों पर समेट दी। 


Read More

TAGS