X close
X close

गेंदबाजों ने बरपाया कहर, टीम इंडिया को सीरीज बचाने के लिए मिला 231 करन का टारगेट

by Saurabh Sharma Oct 25, 2017 • 17:42 PM

पुणे, 25 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| भारतीय गेंदबाजों ने बुधवार को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड को बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोक दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कवी टीम निर्धारित 50 ओवरों में नौ विकेट खोकर 230 रन ही बना सकी।

पहले मैच में जीत हासिल करने वाली किवी टीम इस मैच में अच्छी शुरुआत से वंचित रही। उसने 58 रनों पर ही अपने चार मुख्य बल्लेबाज खो दिए। मार्टिन गुप्टिल (11) और कोलिन मुनरो (10) को भुवनेश्वर कुमार ने पवेलियन भेजा। कप्तान केन विलियमसन (3) जसप्रीत बुमराह का शिकार बने। रॉस टेलर 21 रनों के निजी स्कोर पर हार्दिक पांड्या की गेंद पर विकेट के पीछे महेंद्र सिंह धौनी के हाथों लपके गए। भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

यहां से पिछले मैच के शतकवीर टॉम लाथम (38) और हेनरी निकोलस (42) ने पांचवें विकेट के लिए 67 रनों की साझेदारी की। किवी टीम को इस जोड़ी से काफी उम्मीदें थीं लेकिन अक्षर पटेल ने लाथम को बोल्ड कर उसे बड़ा झटका दिया। 

कोलिन ग्रांडहोमे (41) ने निकोलस के साथ 47 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को संभालने की कोशिश की लेकिन 165 के कुल स्कोर पर निकोलस को भुवनेश्वर ने बोल्ड कर दिया। 


Read More