X close
X close
Indibet

IND vs AUS मैच के दौरान मैदान में घुसे दो अज्ञात व्यक्ति, बैनर के जरिए जताया अडाणी ग्रुप का विरोध

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 27, 2020 • 12:23 PM View: 344

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच सिडनी में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। ताजा समाचार लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 27.5 ओवर में एक विकेट गंवाकर 156 रन बना लिए हैं। ओपनर डेविड वॉर्नर 69 रन बनाकर शमी की गेंद पर आउट हुए।

हालांकि, उनके जोड़ीदार एरॉन फिंच क्रीज पर हैं। फिंच ने वनडे करियर का अपना 28वां और वॉर्नर ने 22वां अर्द्धशतक लगाया।

Trending


इस मैच के दौरान उस समय एक अजीबोगरीब दृश्य देखने को मिली जब दो व्यक्ति मैदान में घुस आए और बैनर के जरिए अडाणी ग्रुप का विरोध जताने लगे। दोनों व्यक्तियों के हाथ में प्ले-कार्ड थे, जिस पर लिखा था कि 'स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अडाणी ग्रुप को एक बिलियन का लोन न दें।'

इस सीरीज में 50% दर्शकों को स्टेडियम में मैच देखने की इजाजत दी गई है, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई पारी के छठे ओवर में हुई इसी घटना ने खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। हालांकि स्ट्रीकर्स को लेकर ऐसी घटनाएं ऑस्ट्रेलियाई मैदानों में अक्सर देखने को मिलती हैं। मैच के दौरान मैदान में घुसे इन दोनों स्ट्रीकर्स को बाहर ले जाने में काफी समय लग गया।

ऐसे समय में जब खिलाड़ी कोविड-19 महामारी से जूझ रहे हैं और इस सीरीज को बायो सिक्योर बबल में खेला जा रहा है। ऐसे में बाहरी लोगों के मैदान में प्रवेश करने से खिलाड़ियों और अंपायरों को जोखिम पहुंच सकता है।

ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया आगे आने वाले मुकाबलों के लिए क्या प्रबंध करता है। हालांकि, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मामले के बारे में कहा है कि बायो सिक्योर बबल का उल्लंघन नहीं हुआ है क्योंकि कोई भी खिलाड़ी स्ट्रीकर्स के करीब नहीं गया था।
 


 
Article