X close
X close
Indibet

VIDEO: 'दिन में तारे दिख रहे हैं तुम्हें?', हेजलवुड ने पुजारा को उकसाने के लिए की हदें पार

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 19, 2021 • 10:21 AM View: 1006

India vs Australia 4th Test, Day 5: टीम इंडिया के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपने रक्षात्मक खेल से कंगारूओं की नाक में दम करके रखा है। ब्रिसबेन के मैदान पर चौथे टेस्ट के पांचवे दिन चेतेश्वर पुजारा ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से इस बात को साबित कर दिया है कि उन्हें क्यों टीम इंडिया का सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज माना जाता है।

इस मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जोश हेजलवुड फ्रस्टेट दिखे जिसके चलते उन्होंने पुजारा को उकसाने के लिए शॉर्ट बॉल फेंकी। यह गेंद पुजारा के हेलमेट पर जाकर लगी। हेजलवुड तुरंत पुजारा के पास गए और गुस्से से उन्हें उकसाते हुए नजर आए हालांकि पुजारा ने हेजलवुड की बातों पर बिल्कुल भी रिएक्ट नहीं किया। 

Trending


गाबा टेस्ट मैच को जीतने के लिए 328 रनों का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की उम्मीदें पुजारा पर ही टिकी हुई हैं। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज पुजारा के सामने पूरी तरह से बेबस नजर आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों द्वारा एक के बाद एक शॉर्ट बॉल फेंककर पुजारा को घायल करने की कोशिश भी की जा रही है। हालांकि पुजारा पर इसका कोई भीअसर नहीं हो रहा है और वह मजबूती से मैदान पर डटे हुए हैं।

बता दें कि दूसरे सेशन का खेल खत्म होने पर भारतीय टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 183 रन बना लिए हैं। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार 91 रनों की पारी खेली थी। फिलहाल पुजारा और ऋषभ पंत क्रीज पर मौजूद हैं। भारत को इस मैच को जीतने के लिए अभी 145 रन और बनाने हैं।


 
LivePools