X close
X close
Indibet

'मेरे मुंह पर अंडे पड़ रहे हैं', भारत के हार की भविष्यवाणी करने वाले माइकल वॉन ने किया रिएक्ट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 19, 2021 • 13:42 PM View: 1057

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गाबा के मैदान पर चौथे टेस्ट मैच को जीतकर टीम इंडिया ने 2-1 से बॉर्डर गावस्कर सीरीज जीत ली है। इस ऐतिहासिक जीत की बाद इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन ने ट्वीट किया है। माइकल वॉन ने टीम इंडिया की जीत को सबसे बड़ी टेस्ट जीत में से एक बताया है।

माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा, 'वाह .. यह टेस्ट जीत सबसे बड़ी टेस्ट जीत नहीं तो सबसे बड़ी में से एक के रूप में हमेशा जानी जाएगी। यूके में मेरे चेहरे पर अंडे पड़ रहे हैं लेकिन मुझे चरित्र और कौशल देखना बहुत पसंद है और भारत में यह बहुतायत में है।' बता दें कि माइकल वॉन ने इस टेस्ट मैच से पहले यह भविष्यवाणी की थी कि भारत को इस सीरीज में 4-0 से हार का सामना करना पड़ेगा। 

Trending


माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा था कि भारत का इस टेस्ट सीरीज में सफाया हो जाएगा और ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज को 4-0 से जीत लेगी। लेकिन वॉन की भविष्यवाणी गलत साबित हुए और टीम इंडिया ने कंगारूओं को मेलबर्न टेस्ट में हराकर ए़डिलेड में मिली शर्मनाक हार का बदला ले लिया है।

ब्रिसबेन के मैदान पर टीम इंडिया की इस जीत के नायक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत रहे। पंत ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 89 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं इस टेस्ट सीरीज में 21 विकेट लेने वाले पैट कमिंस को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।


 
LivePools