X close
X close
Indibet

VIDEO: 10 सेकेंड में बदले जज्बात, हंसते-हंसते रोने लगे इंग्लैंड के 'हेडकोच'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 05, 2021 • 19:09 PM View: 2427

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन मैदान पर एक मजेदार वाक्या हुआ। रोहित शर्मा के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए चेतेश्वर पुजारा ओली रॉबिन्सन की गेंद को पढ़ने में पूरी तरह से नाकाम रहे थे। चेतेश्वर पुजारा को 2 रन के स्कोर पर अंपायर ने LBW आउट दे दिया।

पुजारा को जैसे ही अंपायर ने आउट करार दिया वैसे ड्रेसिंग रूम में बैठे इंग्लैंड के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड के चेहरे की हंसी देखने लायक थी। ऑनफील्ड अंपायर के आउट दिए जाने के तुरंत बाद पुजारा ने रिव्यू ले लिया। क्रिस सिल्वरवुड को पूरा यकीन था कि पुजारा आउट हैं इसी वजह से वो पॉल कॉलिंगवुड के साथ बैठकर जमकर हंस रहे थे। 

Trending


क्रिस सिल्वरवुड की यह हंसी ज्यादा देर तक नहीं टिक सकी और ट्रैकिंग में गेंद विकेट के ऊपर जाती दिखी। जिसके बाद पुजारा नॉटआउट करार दिए गए। क्रिस सिल्वरवुड पुजारा के नॉटआउट दिए जाने के बाद काफी ज्यादा निराश हो गए और सिर झुकाकर बैठ गए। हालांकि पुजारा की यह पारी ज्यादा देर तक नहीं चल सकी और वह 4 रन बनाकर आउट हो गए।

पुजारा एंडरसन की एक उछाल भरी गेंद पर कीपर को कैच देकर वापल पविलियन लौटे थे। वहीं अगर मैच की बात करें तो नॉटिंघम की हरी पिच पर भारतीय तेज गेंदबाज के दम पर मेजबान टीम की पहली पारी 183 रनों पर ढेर हो गई। टीम इंडिया के लिए जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo