X close
X close
Indibet

Ind vs Eng:'क्लास खिलाड़ी आउट ऑफ फॉर्म वाले खिलाड़ियों का भार उठाते हैं', अजिंक्य रहाणे पर कसा संजय मांजरेकर ने तंज

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 09, 2021 • 14:53 PM View: 388

India vs England: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर संजय मांजरेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। संजय मांजरेकर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। इस बीच संजय मांजरेकर ने ट्वीट कर टीम इंडिया के उपकप्तान अंजिक्य रहाणे की खराब फॉर्म पर सवाल उठाए हैं।

संजय मांजरेकर ने ट्वीट कर लिखा, 'मेरी दिक्कत कप्तान रहाणे से है बल्लेबाज रहाणे। मेलबर्न में सेंचुरी के बाद रहाणे के स्कोर रहे  हैं 27*, 22, 4,  37, 24, 1 और 0, सेंचुरी के बाद क्लास खिलाड़ी अपनी फॉर्म को आगे ले जाते हैं और टीम के आउट ऑफ फॉर्म वाले खिलाड़ियों का भार उठाते हैं।'

Trending


संजय मांजरेकर के इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच चैन्नई के मैदान पर पहले टेस्ट मैच के पांचवे दिन का खेल खेला जा रहा है। फिलहाल टीम इंडिया के लिए इस मैच को बचाना मुश्किल लग रहा है। इस मैच में रहाणे ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को निराश किया है।

पहली पारी में जहां रहाणे ने 1 रन बनाए थे वहीं दूसरी पारी में वह 0 पर आउट हो गए हैं। अंजिक्य रहाणे दूसरी पारी में जेम्स एंडरसन की गेंद पर क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे थे। उनकी आउट होने से टीम इंडिया की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने लंच तक 6 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए हैं।


 
LivePools