X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

दूसरे टी-20 में भारतीय टीम को इन गलतियों को सुधारकर मैदान पर उतरना होगा !

By Vishal Bhagat Dec 08, 2019 • 13:49 PM

8 दिसंबर। भारत और विंडीज के बीच दूसरा टी-20 मैच यहां के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा और इस मैच से पहले सभी की जुबान पर एक ही सवाल है कि क्या स्थानीय खिलाड़ी संजू सैमसन को टीम में जगह मिलेगी? देखना होगा कि प्लेइंग XI में संजू को विराट मौका देते हैं या नहीं।

गेंदबाजी है परेशानी का कारण
पहले टी-20 में वेस्टइंडीज ने 200 रनों के आंकड़े को पाने में सफल रही थी। भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर काफी महंगे साबित हुए थे और 56 रन 4 ओवर में खर्च कर दिए थे। वहीं भुवी ने 4 ओवर में 36 रन लुटाए थे। वहीं स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर कोई असर नहीं छोड़ पाए थे। ऐसे में ये देखना होगा कि कोहली एंड कंपनी दूसरे टी-20 में इस कमजोर कड़ी को कैसे दूर करेगी।

फील्डिंग रहा था बेअसर
पहले टी-20 में भारतीय टीम की फील्डिंग बेहद ही खराब रहा था। यहां तक कि युवराज सिंह ने भी ट्विट कर इस बारे में बात की थी। ऐसे में दूसरे टी-20 में कोहली एंड कंपनी को अपनी फील्डिंग से भी असर छोड़ना होगा। 

पिच रिपोर्ट
पिच क्यूरेटर बीजू ने बारिश से पैदा होने वाली समस्याओं को लेकर कहा कि स्टेडियम का ड्रेनेज सिस्टम इतना असरदार है कि ग्राउंड स्टाफ को बारिश के बाद मैच दोबारा शुरू करने के लिए सिर्फ 30 मिनट चाहिए होंगे।

बीजू ने कहा, "टर्फ के अंदर 3500 पाइप हैं और जैसे ही पानी नीचे जाएगा वैसे ही वो बाहर भी चला जाएगा। अगर कल भी मैच के दौरान बारिश होती है तो हमें मैच को दोबारा शुरू करने के लिए सिर्फ 30 मिनट चाहिए होंगे।"