साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ अभ्यास मैच में संजय और शौरे ने बोर्ड एकादश को संभाला
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ अभ्यास मैच में संजय और शौरे ने बोर्ड एकादश को संभाला

by Vishal Bhagat Jul 31, 2018 • 19:12 PM

31 जुलाई। सलामी बल्लेबाज संजय रामास्वामी (87) और ध्रूव शौरे (नाबाद 67) ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ खेले जा रहे अभ्यास मैच के दूसरे दिन मंगलवार को बोर्ड अध्यक्ष एकादश को कुछ हद तक संभाल लिया।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

साउथ अफ्रीका-ए ने अपनी पहली पारी चार विकेट के नुकसान पर 473 रनों पर घोषित कर दी। बोर्ड अध्यक्ष एकादश ने दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट के नुकसान पर 201 रन बना लिए हैं। 

शौरे के साथ रिकि भुई तीन रन बनाकर नाबाद हैं। शौरे ने अपनी पारी में अभी तक 97 गेंदों का सामना किया है और 11 चौके एक छक्का लगाया है। उन्होंने संजय के साथ दूसरे विकेट के लिए 130 रनों की साझेदारी की। 

यह साझेदारी तब आई जब मेजबान टीम ने 59 के कुल स्कोर पर अपना पहला विकेट खो दिया था। संजय के साथ मिलकर टीम को अच्छी शुरुआत देने वाले अभिमन्यू ईश्वरन 48 गेंदों में छह चौके की मदद से 33 रन बनाकर आउट हो गए। 

इससे पहले अपने पहले दिन के स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 389 रनों से आगे खेलने उतरी दक्षिण अफ्रीका-ए सात रन बाद ही तीसरा झटका लगा। रेसी वान डर डुसेन 39 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट लिए। डुसेन के साथ पहले दिन नाबाद लौटने वाले जुबेर हमजा 104 रनों पर रिटायर्ड हर्ट हो गए और बल्लेबाजी करने नहीं उतरे। 

जलज सक्सेना ने 473 के कुल स्कोर पर सेनुरन मुथुस्वामी (31) को पवेलियन भेज मेहमान टीम को चौथा झटका दिया। यहीं दक्षिण अफ्रीका-ए ने अपनी पारी घोषित कर दी। रुडी सेकेंड 73 गेंदों में सात चौके लगाकर नाबाद लौटे।