X close
X close
Indibet

वरुण चक्रवर्ती की फिटनेस से नाखुश हुए विराट कोहली, कहा- 'टीम इंडिया की फिटनेस के साथ कोई समझौता नहीं होगा'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 12, 2021 • 10:51 AM View: 1179

आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को पहले ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए और अब इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था लेकिन दूसरी बार फिटनेस टेस्ट पास करने में असफल रहने के बाद उनका भारत के लिए खेलने का सपना फिलहाल पूरा होता नहीं दिख रहा है।

वरुण के फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद विराट कोहली भी उनसे नाखुश नजर आ रहे हैं। चक्रवर्ती, जिन्होंने आईपीएल में एक मिस्ट्री स्पिनर का टैग अर्जित किया था, को पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी टीम में शामिल किया गया था लेकिन चोट ने उन्हें उस दौरे से बाहर कर दिया था।

Trending


पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए शानदार गेंदबाज़ी करने वाले इस 29 वर्षीय खिलाड़ी की फिटनेस ने कप्तान विराट कोहली को भी निराश किया है। विराट ने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज की शुरुआत से पहले वरुण के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब दिया और कहा कि खिलाड़ियों की फिटनेस के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

विराट ने वर्चु्ल प्रैस कॉन्फ्रैंस में कहा, “खिलाड़ियों को उस प्रणाली को समझना होगा जो भारतीय टीम के लिए बनाई गई है। आपको फिटनेस के बहुत उच्च स्तर पर काम करना होगा। हमें उम्मीद है कि खिलाड़ी वो सब कुछ करेंगे जो टीम इंडिया के लिए खेलने के लिए आवश्यक हैं। इसके साथ कोई समझौता नहीं हो सकता।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now