X close
X close
Indibet

IND vs ENG: इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी के आगे बिखरा भारत, कप्तान मोर्गन ने जीत को लेकर किया ये दावा

IANS News
By IANS News
March 13, 2021 • 15:29 PM View: 1107

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि पहले टी20 मैच में दो तेज गेंदबाजों के साथ उतरने का उनका फैसला सही था और उनके गेंदबाज गति के साथ मेजबान टीम के बल्लेबाजों को दबाव में लाना चाहता था।

इंग्लैंड ने जोफरा आर्चर (3/23) और मार्क वुड (1/20) की शानदार गेंदबाजी के दम पर यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुक्रवार को खेले गए पहले टी20 मुकाबले में भारत को 20 ओवर में सात विकेट पर 124 रन पर रोक दिया और आठ विकेट से मैच जीत लिया।

Trending


मोर्गन ने मैच के बाद कहा, "जोफ्रा की ताकत ये है कि वो काफी तेज गति से गेंदबाजी कर सकते हैं लेकिन निश्चित तौर पर मार्क वुड की सबसे बड़ी ताकत ये है कि वो बहुत ज्यादा तेज गति से गेंदबाजी कर सकते हैं। ऐसा हमेशा कर पाना मुश्किल होता है लेकिन जब वो इस तरह से गेंदबाजी करते हैं जैसी उसने इस मैच में की तो ये बेहद मनोरंजक होता है।"

उन्होंने कहा, "विकेट वैसा ही था जैसा हमने सोचा था। हमारी योजना साधारण थी- एक ही लेंथ पर सीधी गेंद कराएं। इससे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद नहीं कर सकता हूं, खासकर कि गेंदबाजी आक्रमण से।"

कप्तान ने आगे कहा, "टीम के अंदर अच्छी प्रतिद्वंदिता है और ये रन बनाने वाले किसी भी खिलाड़ी के लिए अच्छा है। जब जेसन रॉय रन बनाते हैं तो यह अच्छा संकेत है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now