X close
X close
Indibet

IND vs ENG: दूसरे टी-20 मैच में जीत के लिए भारत को करना होगा इस कमी में सुधार, इंग्लैंड को मेजबान की वापसी का खतरा

IANS News
By IANS News
March 13, 2021 • 16:28 PM View: 1297

पहले टी20 में इंग्लैंड के हाथों आठ विकेट से मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को यहां नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले दूसरे टी20 मुकाबले को जीतकर में पांच मैचों की सीरीज में बराबरी हासिल करना चाहेगी।

इंग्लैंड के साथ जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज को इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारियों के रूप में देखा जा रहा है। टूर्नामेंट की मेजबान भारतीय टीम विश्व कप से पहले अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी संयोजन को तलाशने में जुटी हुई है।

Trending


विराट कोहली की टीम बल्लेबाजी के लिए एक अलग संयोजन को तलाशने में जुटी हुई है और पावर-हिटर्स को बाहर कर रही है और पारी को संभालने के लिए एक बल्लेबाज पर निर्भर नहीं है। पहले मैच में यह रणनीति विफल रही और टीम बड़ा स्कोर नहीं कर पाई।

रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में लोकेश राहुल और शिखर धवन एक बार फिर से पारी की शुरुआत करेंगे। रोहित को पहले दो मैचों के लिए आराम दिया गया है। हालांकि पहले मैच में राहुल और शिखर की जोड़ी विफल रही थी। नंबर-3 पर कोहली खाता खोले बिना आउट हो गए थे, जबकि नंबर-4, 5 और 6 पर ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और हार्दिक पंडया ने कुछ रन बनाए थे।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now