X close
X close
Indibet

VIDEO : 'टीम इंडिया खेलने से मना कर सकती थी लेकिन ये टीम हारने से नहीं डरती है'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 30, 2021 • 11:53 AM View: 2433

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में हार के बावजूद भारतीय टीम की तारीफ की जा रही है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने भी इस टीम की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। इंजमाम ने केवल पांच बल्लेबाज उपलब्ध होने के बावजूद श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 मैच खेलने के टीम इंडिया के फैसले की सराहना की है।

कोविड ​​​​पॉजिटिव क्रुणाल पांड्या और उनके करीबी संपर्कों के रूप में पहचाने जाने वाले आठ अन्य भारतीय खिलाड़ियों को श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज से बाहर कर दिया गया है। फिलहाल ये खिलाड़ी आइसोलेशन में हैं लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद ऐसी भी खबरें थीं कि इस सीरीज को रोका भी जा सकता था। हालांकि, मैच अंततः भारतीय टीम की हां के बाद ये सीरीज आगे बढ़ी और श्रीलंका ने चार विकेट से दूसरा मैच जीत लिया।

Trending


इंजमाम ने अपने यु-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “टीम इंडिया COVID के कारण बुरी तरह प्रभावित हुई क्योंकि कुणाल पांड्या के अलावा उनके आठ खिलाड़ी अनुपलब्ध थे। उनके पास मैच के लिए मना करने का विकल्प था लेकिन उन्होंने आगे बढ़कर दूसरा टी20 मैच खेलने का फैसला किया। इससे साबित होता है कि टीम इंडिया हार से नहीं डरती है।"

आगे बोलते हुए पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा, "जब आप हारने से नहीं डरते हैं, तो जीत आपकी ओर अपना रास्ता खोज ही लेती है। उन्होंने उन खिलाड़ियों पर भरोसा किया जो टीम में खेलने के लिए उपलब्ध हैं। भुवनेश्वर कुमार ने छठे नंबर पर बल्लेबाजी की क्योंकि टीम इंडिया के पास केवल पांच बल्लेबाज थे ये इस टीम की हिम्मत को दिखाता है और इसका श्रेय राहुल द्रविड़ को जाता है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo