X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

फैन्स को झटका, कई दिग्गज खिलाड़ियों का सफर जल्द होगा आईपीएल में खत्म, वापस अपने देश लौटेंगे

by Vishal Bhagat Apr 18, 2019 • 12:45 PM

18 अप्रैल। आईपीएल 2019 अपने चरम पर पहुंच चुका है। अबतक सीएसके, हैदराबाद, मुंबई इंडियंस, किंग्स इलेवन पंजाब और केकेआर की टीम अच्छा परफॉर्मेंस कर टूर्नामेंट के प्लेऑफ की लड़ाई लड़ रही है तो वहीं राजस्थान रॉयल्स और आऱसीबी के लिए प्लेऑफ की लड़ाई थोड़ी मुश्किल नजर आ रही है।

एक तरफ जहां आईपीएल का रोमांच सर चढ़ कर बोल रहा है तो वहीं दूसरी ओर फैन्स केलिए बुरी खबर दस्तक दे रही है। आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 के देखते हुए कुछ इंग्लैंड विदेशी खिलाड़ी आईपीएल छोड़ अपने स्वदेस लौटने वाले हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के दिग्गज ओपनर जॉनी बेयरस्टो आने वाले दिनों में वापस स्वदेस लौट सकते हैं। आपको बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल में खेल रहे अपने खिलाड़ियों को वापस इंग्लैंड लौटने का निर्देश दे दिया है।

वहीं राजस्थान रॉयल्स के लिए जोफ्रा ऑर्चर और बेन स्टोक्स भी वापस इंग्लैंड जाने वाले हैं। इसके साथ - साथ आरसीबी के मोईन अली भी इंग्लैंड बोर्ड के बुलावे के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का साथ छोड़ने वाले हैं। 

गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के साथ वनडे और टी-20 सीरीज खेलने वाली है। ऐसे में इंग्लैंड बोर्ड चाहता है कि वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए ये सभी इंग्लैंड खिलाड़ी आईपीएल छोड़ इंग्लैंड टीम के साथ जुड़ें।


TAGS IPL 2019