X close
X close

IPL 2020: "चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज हमारे तेज गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाएंगे" : राहुल त्रिपाठी

By Shubham Shah
Oct 07, 2020 • 17:49 PM

आईपीएल के 13वें सीजन में 7 अक्टूबर को महेंद्र सिंह धोनी वाली चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम पर होगा। इस मैच से पहले केकेआर के विस्फोटक बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने चेन्नई के बल्लेबाजों पर एक बड़ा बयान दिया है। 

राहुल ने कहा है कि उनके केकेआर टीम के तेज गेंदबाज शानदार फॉर्म  में है और वो इस मैच में चेन्नई के बल्लेबाजों के लिए बड़ी कठिनाई पैदा कर सकते है। उन्होंने कहा, " हम यहां काफी दिनों से अभ्यास कर रहे है। अब ऐसा लग रहा है जैसे ये हमारा घरेलू  मैदान हो। हमें इस मैदान पर खेलने का अनुभव भी है। हमारे गेंदबाजों को पता है कि इस मैदान पर किस दिशा में गेंदबाजी करनी है।"

Also Read: IPL 2020: CSK के खिलाफ मैच से पहले KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक ने बदला लुक, आने लगे ऐसे कमेंट

बता दें कि केकेआर ने अपना पिछले मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेला था जहां टीम को 18 रनों से शिकस्त मिली थी। उस मैच में केकेआर के गेंदबाजों ने खूब रन खर्च किये थे लेकिन राहुल को त्रिपाठी को विश्वास है की चेन्नई के खिलाफ अबू धाबी के मैदान पर उनके गेंदबाज कसी हुई गेंदबाजी करेंगे और चेन्नई के बल्लेबाजों पर दबाव बनके रखेंगे। केकेआर के तीनों प्रमुख तीन गेंदबाज पैट कमिंस ने अपने 4 ओवरों में 49 रन, कमलेश नागरकोटी ने अपने 3 ओवरों में 35  रन और शिवम मावी  ने अपने 4 ओवर के कोटे में 40 रन खर्च किये थे। 

आगे बात करते हुए त्रिपाठी ने कहा कि चेन्नई ने अपना पिछला मुकाबला शानदार तरीके से जीता था और उनका मनोबल बढ़ा है।  ऐसे में आज एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद होगी।