X close
X close
Indibet

IPL 2020: टॉप-4 की दावेदारी मजबूत करने के लिए भिड़ेगी किंग्स XI पंजाब और राजस्थान,जानें संभावित प्लेइंग XI

IANS News
By IANS News
October 29, 2020 • 18:04 PM View: 711

केएल राहुल और क्रिस गेल लगातार रन बना रहे हैं। मनदीप सिंह ने पिछले मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और टीम को जीत दिलाई थी। मनदीप, मयंक अग्रवाल की अनुपस्थिति में राहुल के साथ पारी की शुरुआत करने आए थे। मयंक इस मैच में खेलेंगे या नहीं इस पर किसी तरह की सूचना टीम की तरफ से नहीं आई है।

निकोलस पूरन ने भी फॉर्म हासिल कर ली है और अगर उनका बल्ला चलता है तो राजस्थान के गेंदबाजों को परेशानी हो सकती है।

Trending


वहीं जहां तक पंजाब की गेंदबाजी की बात है तो उसके लगभग सभी गेंदबाज अच्छा कर रहे हैं। मोहम्मद शमी, क्रिस जोर्डन और युवा अर्शदीप सिंह की तेज गेंदबाजी तिगड़ी ने असरदार प्रदर्शन किया है। यह तीनों राजस्थान को कम स्कोर पर रोकने का दम रखते हैं।

स्पिन में रवि बिश्नोई और मुरुगन अश्विन की जोड़ी ने भी मध्य के ओवरों में पंजाब के लिए बेहतरीन काम किया है। इस जोड़ी ने अहम साझेदारियां भी तोड़ी हैं और रन भी रोके हैं।

जीत दोनों टीमों को रेस में बनाए रखेगी, लेकिन हार उम्मीदें तोड़ देगी। पंजाब को अगर हार भी मिलती है तो वह फिर भी एक मैच जीत 14 अंक तक पहुंच सकती है, जहां फिर दूसरी टीमों के आंकड़े उसका प्लेऑफ का भविष्य तय करेंगे, लेकिन राजस्थान के लिए हार बेहद नुकसानदायक रहेगी और वह प्लेऑफ की रेस से बाहर भी हो सकती है।

टीमें (संभावित)-:

किंग्स इलेवन पंजाब : केएल राहुल (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, निकोलस पूरन, क्रिस जोर्डन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंह, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, दीपक हुड्डा/ मयंक अग्रवाल।

राजस्थान रॉयल्स: स्टीव स्मिथ (कप्तान), अंकित राजपूत, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर, राहुल तेवतिया, रियान पराग, संजू सैमसन, श्रेयस गोपाल, रॉबिन उथप्पा, कार्तिक त्यागी, बेन स्टोक्स।
 



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo