X close
X close
Indibet

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के नजरें प्लेऑफ पर,जानें संभावित XI और रिकॉर्ड

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 26, 2020 • 17:39 PM View: 824

इस मैच में सुनील नरेन और नीतीश राणा ने जिस तरह से दिल्ली के दो शानदार स्पिनरों- रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल पर रन बनाए थे उससे टीम की लय बिगड़ गई थी।

टीम की गेंदबाजी हालाकिं पूरे सीजन अच्छी रही है। अश्विन और पटेल दोनों ने मध्य के ओवरों में अहम समय पर विकेट निकाल, टीम के शानदार फॉर्म में योगदान दिया है।

Trending


तेज गेंदबाजी में कागिसो राबादा और एनरिक नॉर्खिया से पार पाना हैदराबाद के बल्लेबाजों के लिए टेढ़ी खीर होगी। इन दोनों के अलावा तुषार देशपांडे ने भी अपनी गेंदबाजी से कमाल किया है।

बल्लेबाजी में पिछले मैच में पृथ्वी शॉ नहीं खेले थे। इस मैच में वह खेलेंगे या नहीं मैच के दिन ही पता चलेगा। उनकी जगह अजिंक्य रहाणे ने शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआती की थी, जो पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे।

धवन, कप्तान श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और मार्कस स्टोइनिस का बल्ला पिछले मैच में तो नहीं चला था, लेकिन ये सभी अच्छी फॉर्म में हैं।

DC vs SRH Head to Head Record

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कुल 16 मैच खेले गए हैं। जिसमें हैदराबाद ने 10 और दिल्ली ने 6 मैच जीते हैं। पिछले पांच मैचों की बात की जाए तो दिल्ली ने तीन और हैदराबाद ने दो मैच जीते हैं। हैदराबाद ने इस सीजन के पहले मैच में दिल्ली को 15 रन से हराया था।

टीमें (संभावित) :-

दिल्ली कैपिटल्स: श्रेयस अय्यर (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिखर धवन, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, मार्कस स्टोइनिस, कागिसो रबाडा, रविचंद्रन अश्विन, एनरिक नॉर्खिया, तुषार देशपांडे।

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, राशिद खान, संदीप शर्मा, शहबाज नदीम, श्रीवत्स खलील अहमद, टी. नटराजन, विजय शंकर, विराट सिंह/ प्रियम गर्ग, जेसन होल्डर, अब्दुल समद।



 
Article