X close
X close
Indibet

IPL 2021: बिली स्टेनलेक और रीस टॉप्ले ने CSK का ऑफर ठुकराया, हेजलवुड के रिप्सेसमेंट की तलाश जारी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 04, 2021 • 11:44 AM View: 1412

IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड के आईपीएएल सीजन 14 से नाम वापस लेने के बाद धोनी की टीम सीएसके के खेमे की चिंता बढ़ गई है। CSK की फ्रैंचाइज़ी हेजलवुड की रिप्सेसमेंट तलाश रही है लेकिन माहौल को देखकर ऐसा लगता है कि सीएसके का यह इंतजार लंबा हो सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, हेज़लवुड के रिप्लेसमेंट के रूप में CSK की फ्रैंचाइज़ी ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बिली स्टेनलेक और इंग्लैंड के बाएं हाथ के गेंदबाज रीस टॉप्ले से संपर्क किया था। हालांकि, इन दोनों ने प्रस्तावों को ठुकरा दिया, इसका कारण भारत में COVID-19 मामलों की बढ़ती संख्या को बताया जा रहा है।

Trending


मालूम हो कि भारत में कोविड के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। नीतीश राणा, अक्षर पटेल के बाद अब आरसीबी के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल भी कोरोना के शिकार हो गए हैं। नीतीश राणा कोरोना से ठीक होकर केकेआर के साथ जुड़ चुके हैं वहीं अक्षर पटेल कोरोना के चलते आईपीएल का अपना पहला मैच मिस करेंगे।

बता दें कि आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। पहला मुकाबला विराट कोहली की टीम आरसीबी और रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस के बीच चैन्नई के मैदान पर खेला जाएगा। वहीं सीएसके को अपना पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को खेलना है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now