X close
X close
Indibet

IPL 2021: BCCI ने बढ़ाई सारी आईपीएल टीमों की सरदर्दी, सिर्फ धोनी की CSK खुश

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 19, 2021 • 10:50 AM View: 2125

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। इसको लेकर टीमें तैयारी में तो जुट गई है लेकिन बीसीसीआई ने अब एक ऐसा फरमान जारी किया जिसके बाद सभी आईपीएल फ्रेंचाइजियों के लिए परेशानी बढ़ गई है।

बीसीसीआई ने सभी टीमों को ये हिदायत दी है कि वो 20 अगस्त तक आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए अपनी स्क्वाड में शामिल होने वाले सभी खिलाड़ियों कि लिस्ट जारी कर दें। टीमों के लिए परेशानी बढ़ने का कारण यह है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने अभी तक अपनी मौजूदगी की पुष्टि नहीं की है।

Trending


ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने पहले ही यह कह दिया है कि वो खिलाड़ियों के ऊपर है कि वो यूएई में होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण में भाग लेते है या नहीं। रिपोर्ट की मानें तो दोनों देश के खिलाड़ियों से बातचीत जारी है लेकिन कुछ भी पक्का फैसला नहीं हो पाया है।

एक फ्रैंचाइजी के अधिकारी ने बयान देते हुए कहा है कि," हमें अपनी-अपनी स्क्वॉड को 20 अगस्त तक जमा करना है लेकिन मैं यह सुनिश्चित नहीं हूं कि सारे विदेशी खिलाड़ी आएंगे। हम अभी भी खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं। अच्छी बात ये है कि टी-20 वर्ल्ड कप भी यूएई में ही खेला जाएगा और यह हमें बहुत ज्यादा आत्मविश्वास देता है कि सारे खिलाड़ी आ जाएंगे लेकिन हम अभी भी खिलाड़ियों द्वारा उनके आखिरी फैसले का इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स एकमात्र ऐसी टीम है जिसके पास पूरे खिलाड़ियों की लिस्ट है। राजस्थान रॉयल्स की टीम अभी भी जोस बटलर और बेन स्टोक्स को लेकर असमंजस में है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo