X close
X close
Indibet

डेवोन कॉनवे की अनदेखी IPL टीमों को पड़ सकती है भारी, न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने ICC रैंकिंग में मचाया धमाल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 31, 2021 • 16:39 PM View: 1049

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। सभी टीमों की कोशिश रहती है कि वह बेस्ट से बेस्ट खिलाड़ी को अपने दल में शामिल करते हुए आईपीएल की ट्रॉफी को जीतने में कामयाबी प्राप्त करें। हालांकि, ऐसा लगता है कि अब आईपीएल फ्रेंचाइजी से नीलामी के दौरान बहुत बड़ी गलती हो गई है।

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे जिन्होंने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से टी-20 क्रिकेट में धमाल मचाया हुआ है उन्हें किसी भी टीम ने नीलामी के दौरान खरीदने में रूची नहीं दिखाई। लेकिन अब शायद ऐसा लगता है कि डेवोन कॉनवे को ना खरीदने पर आईपीएलों टीमों को थोड़ा पछतावा जरूर होगा।

Trending


आईसीसी द्वारा जारी ताजा टी-20 रैंकिग में डिवॉन कॉनवे चौथे स्थान पर हैं। उनसे आगे नंबर 1 पर डेविड मलान,  2 पर एरॉन फिंच और तीसरे नंबर पर बाबर आजम हैं। गौर करने वाली बात यह है कि फिंच को भी आईपीएल सीजन 14 के लिए किसी भी टीम ने अपने दल में शामिल नहीं किया है। डेवोन कॉनवे  का टी-20 मैचों में प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। 

29 साल के डेवोन कॉनवे  ने अब तक खेले गए 13 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 59.12 की शानदार औसत के साथ 473 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 151. 12 का रहा है। बता दें कि कॉनवे ने नीलामी के लिए अपना नाम भी डाला था और उनका बेस प्राइस 50 लाख रुपये था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools