X close
X close
Indibet

VIDEO: कोहली, डी विलियर्स, मैक्सवेल को किया आउट, फिर भी विराट ने की खिलाड़ी की हौसलाअफजाई

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 01, 2021 • 09:35 AM View: 326

आईपीएल के 26वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 34 रनों से हरा दिया। पंजाब के लिए यह जीत बेहद जरूरी थी और इस जीत में टीम के कई खिलाड़ियों का योगदान अहम रहा। 

कप्तान केएल राहुल के 91 रन, गेल के 46 रन के अलावा अनकैप्ड हरप्रीत बरार के ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर पंजाब को इस सीजन की अपनी तीसरी जीत हासिल हुई। लेकिन इन सभी खिलाड़ियों में हरप्रीत बरार ने अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया।

Trending


मैच के बाद हालांकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को हरप्रीत बरार के साथ एक छोटी मुलाकात करते हुए देखा गया। इस छोटी से वीडियो क्लिप में कोहली ने हरप्रीत को शाबासी दी और साथ ही उनका हौसलाअफजाई कर उनसे हाथ मिलाते हुए नजर आए। इस दौरान पंजाब किंग्स के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई भी साथ में मौजूद थे।

गौरतलब है कि हरप्रीत ने ना सिर्फ बल्लेबाजी में हाथ दिखाते हुए 17 गेंदों में 25 रनों की पारी खेली बल्कि गेंदबाजी में भी आरसीबी के तीन बड़े दिग्गजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इन बल्लेबाजों में कप्तान विराट कोहली, ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल तथा साउथ अफ्रीका के एबी डी विलियर्स का नाम शामिल है।

मैच में किंग्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज 8 विकेट के नुकसान पर महज 145 रन ही बना सके।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now