X close
X close
Indibet

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स टीम के दो और सदस्य हुए कोविड पॉजिटिव, एक विदेशी खिलाड़ी भी आया चपेट में

Covid-positive cases in Delhi Capitals team: फीजियो पैट्रिक फरहार्ट के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम में कोविड के 2 नए मामले आए हैं, इनमें एक विदेशी खिलाड़ी भी शामिल है।

By Saurabh Sharma April 18, 2022 • 14:17 PM View: 273

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम में सोमवार (18 अप्रैल) को दो और सदस्य कोविड पॉजिटिव आए हैं। जिसमें एक विदेशी खिलाड़ी शामिल है औऱ एक सपोर्ट स्टाफ का सदस्य है। स्पोर्ट्स टुडे की खबर के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श वायरस की चपेट में आए हैं।  हालांकि इसे लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। शुक्रवार को टीम के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट (Patrick Farhart) भी पॉजिटिव पाए गए थे। 26 मार्च से शुरू हुए आईपीएल के 15वें सीजन में यह पहला कोविड का मामला था। 

शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हुए मुकाबले के बाद दिल्ली के खिलाड़ियों औऱ सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों ने विरोधी टीम के खिलाड़ियों से हाथ नहीं मिलाए थे। क्योंकि आईपीएल प्रबंधन द्वारा उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग रखने को कहा गया था। 

Trending


Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

दिल्ली की टीम को बुधवार (20 अप्रैल) को पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए सोमवार को मुंबई से पुणे जाना था, लेकिन फिलहाल इस यात्रा को स्थगित कर दिया गया है। दो नए मामले आने के बाद पूरी टीम फिलहाल अपने-अपने कमरों में क्वारंटीन हो गई है। 

दिल्ली  के अब तक के प्रदर्शन पर नजर डालें तो पांच मैच में तीन हार औऱ दो जीत के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर है।


 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now