X close
X close
Indibet

आईपीएल 2016 सिर्फ और सिर्फ कोहली के लिए याद किया जाएगा- एबी डिविलियर्स

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 22, 2016 • 23:43 PM View: 8255

22 मई, बेंगलुुरु (CRICKETNMORE) आईपीएल 2016 में विराट कोहली की बल्लेबाजी ने सभी का दिल जीत लिया है ऐसे में कोहली के साथ खिलाड़ी और मिस्टर 360 के नाम से विख्यात एबी डिविलियर्स ने कोहली की बल्लेबजी की तारीफ करते हुए कहा है कि आईपीएल 2016 इतिहास में सिर्फ और सिर्फ कोहली के यादगार पारियों के लिए याद किया जाएगा।

कोहली के बारे में ऐसा कह कर डिविलियर्स ने साबित कर दिया है कि कोहली की तुलना इस जमाने के किसी भी बल्लेबाज से नहीं हो सकती है।

Trending


कोहली की बल्लेबाजी ने डिविलियर्स को इस कदर हैरत में डाल दिया है कि मिस्टर 360 ने यहां तक कर कह डाला है कि कुछ साल पहले कोहली मेरे से बैटिंग टिप्स जाननें के लिए बात करते थे लेकिन अब कोहली की बल्लेबाजी देखकर मुझको बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है।

इन सबके अलावा डिविलियर्स ने आगे कहा है कि मेरे नजर में आईपीएल पिछले आठों सीजन शानदार रहे हैं लेकिन आईपीएल 2016 में जिस तरह का खेल हुआ है वो अद्भूत और कमाल का रहा है। मुझे लगता है कि आईपीएल 2016 अबतक के सभी आईपीएल सीजन में सबसे बेहतरीन और रोमांचक रहा है।

आपको बता दें कि कोहली ने आईपीएल 2016 में सर्वाधिक रन बनाए हैं और और साथ ही कोहली आईपीएल सीजन में अकेले ऐसे कप्तान हैं जिन्होंने अलग – अलग सीजन में 500 या उससे ज्यादा रन बनाए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS