X close
X close
Indibet

IND vs AFG : कहीं 11 के फेर में तो नहीं फंस जाएगी इंडिया, सूर्यकुमार और किशन को लेकर सस्पेंस

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 03, 2021 • 16:40 PM View: 989

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के अपने पहले दोनों मुकाबले हारकर भारतीय टीम टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर है लेकिन अभी भी दूसरी टीमों के सहारे विराट कोहली की टीम सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। टीम इंडिया को अपना तीसरा मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ आज 3 नवंबर को खेलना है।

इस मुकाबले में विराट के सामने जीत के अलावा कोई और विकल्प नहीं है लेकिन इस समय कप्तान कोहली के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द प्लेइंग इलेवन है क्योंकि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में सूर्यकुमार यादव पीठ में ऐंठन के कारण नहीं खेले थे जिसके चलते उनके मुंबई इंडियंस के साथी ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई थी। किशन उस मैच में फ्लॉप साबित हुए थे और किशन के ही कारण टीम के बल्लेबाज़ी क्रम बदलना पड़ा था। 

Trending


ऐसे में अब अगर सूर्यकुमार आज अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के मैच के लिए फिट हैं, तो उन्हें किशन के लिए वापस लाया जाना तय है। ये बदलाव इसलिए भी सही साबित हो सकता है क्योंकि सूर्यकुमार के आने से रोहित वापस ओपनिंग कर सकते हैं और कोहली अपने नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी कर सकते हैं।

सूर्यकुमार मिडल ओवर्स में चौके-छक्के लगाने के अलावा सिंगल लेने में भी माहिर हैं ऐसे में वो किशन के मुकाबले काफी असरदार साबित हो सकते हैं। लेकिन क्या विराट कोहली भी सूर्यकुमार यादव के साथ जाना चाहेंगे। इसके साथ ही हार्दिक पांड्या को लेकर भी सवाल कम नहीं हैं। ऐसे में सवाल ये है कि कहीं विराट कोहली अपनी 11 के फेर में तो नहीं फंस जाएंगे।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

अगर ऐसा होता है तो टीम इंडिया के लिए अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबला भी आसान नहीं होने वाला है। अगर टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप में अपनी उम्मीदों को ज़िंदा रखना है तो ये मैच जीतना बेहद जरूरी होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo