X close
X close
Indibet

VIDEO: इशांत शर्मा ने उड़ाए बटलर-आर्चर के परखच्चे, केविन पीटरसन हुए मुरीद

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 06, 2021 • 18:23 PM View: 1225

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच चैन्नई के मैदान पर पहले टेस्ट मैच का दूसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है। इस मैच में मेहमान इंग्लैंड ने मजबूत पकड़ बनाए हुई है। टीम इंडिया के गेंदबाज कल की तरह आज भी पूरा दिन विकेट के लिए तरसते हुए नजर आए थे।

हालांकि पारी के 170वें ओवर के दौरान टीम इंडिया के प्रमुख गेंदबाज इशांत शर्मा ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया। इशांत शर्मा ने जबरदस्त गेंदबाजी का नजारा पेश करते हुए 170वें ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर बटलर और आर्चर को क्लीन बोल्ड कर दिया। इंशात ने जिस कदर उस ओवर में कहर बरपाया उसने सभी का दिल जीत लिया है। 

Trending


इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भी ट्वीट करते हुए इंशात शर्मा की तारीफ की है। पीटरसन ने ट्वीट कर लिखा, 'इशांत ने शानदार छोटा सा स्पेल किया है। मैं इसे शानदार कहता हूं, क्योंकि मैदान में 170 ओवर रहना जेल की सजा जैसा है। वह एक अनसंग हीरो भी हैं। वह भारतीय क्रिकेट में कई साल से रहे हैं। एक तेज गेंदबाज के रूप में यह बेहद सराहनीय है!'

वहीं अगर मैच की बात करें इस मैच में इंग्लैंड ड्राइवर सीट पर है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड ने 8 विकेट के नुकसान पर 555 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने सर्वाधिक 218 रन बनाए वहीं बेन स्टोक्स ने भी ताबड़तोड़ हाथ दिखाते हुए 118 गेंदों पर 3 छक्के और 10 चौके की मदद से 82 रन बनाए थे। टीम इंडिया के लिए इंशात शर्मा, जसप्रीत बुमराह, रविचन्द्रन अश्विन,नदीम ने 2-2 विकेट अपने नाम किए हैं।


 
LivePools