कमाल की बल्लेबाजी करने के बाद ऋषभ पंत ने कह दी चौंकाने वाली बात
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कमाल की बल्लेबाजी करने के बाद ऋषभ पंत ने कह दी चौंकाने वाली बात

by Vishal Bhagat May 03, 2018 • 17:35 PM

नई दिल्ली, 3 मई | दिल्ली डेयरडेविल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा है कि उनके लिए ऑरेंज कैप से ज्यादा टीम की जीत अहम है। पंत ने यहां फिरोजशाह कोटला मैदान में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 29 गेंदों पर सात चौकों और पांच छक्कों वाली 69 रन की आक्रामक पारी खेली। पंत के अब नौ मैचों में 375 रन हो गए हैं और ऑरेंज कैप अब उनके पास आ गई है।

दिल्ली ने वर्षा बाधित इस मैच को चार रनों से जीता। इस जीत से दिल्ली ने लीग में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। दिल्ली के नौ मैचों में छह अंक हो गए हैं और वह छठे नंबर पर पहुंच गई है। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, जरूर देखिए

पंत ने मैच के बाद कहा, " यह (ऑरेंज कैप) शानदार है लेकिन मैं अपनी टीम की जीत से ज्यादा खुश हूं। यदि कोई मुझसे यह लेता है तो कोई बात नहीं। आपको सिर्फ अपने टीम के लिए प्रदर्शन करना है।"

उन्होंेने कहा," हमें पता है कि यदि हम हारते हैं तो आईपीएल के 11वें संस्करण से बाहर हो जाएंगे, इसलिए सभी मैच को लेकर हम सकारात्मक हैं। यह जीत हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है।" 

दिल्ली के लिए जहां पंत को ऑरेंज कैप मिली तो वहीं गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को लीग में अब तक सर्वाधिक विकेट लेने के लिए पर्पल कैप प्रदान की गई। बोल्ट नौ मैचों में अब तक 13 विकेट हासिल कर चुके हैं। 

बोल्ट ने कहा, " उच्चस्तरीय खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने से मुझे अपनी कौशल को परखने का मौका मिला है। डेथ ओवर में गेंदबाजी से मिली जीत अच्छी है। आईपीएल में खेलने से मुझे काफी फायदा हुआ है। हमने अच्छी क्रिकेट खेली है और हम एक समय पर एक ही मैच के बारे में सोच रहे हैं। अब हमें खुद को हैदराबाद में परखना होगा।"