X close
X close
Indibet

RCB के खिलाफ शानदार जीत के बाद बोले कप्तान केएल राहुल, फ्रंट से लीड करना जरूरी

IANS News
By IANS News
May 01, 2021 • 13:21 PM View: 170

आईपीएल के 14वें सीजन के 26वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को हराने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा है कि उनका फ्रंट से आकर लीड करना जरूरी था। पंजाब ने राहुल (नाबाद 91) की शानदार पारी के बाद हरप्रीत बरार की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 26वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 34 रनों से हरा दिया।

राहुल ने मैच के बाद कहा, "ऐसी पिच पर हमे लगा कि एक स्पिनर की जरूरत थी। उन्होंने आकर बैटिंग और बोलिंग के साथ अपना काम किया। मैं जितना क्रिकेट खेला है उसका अनुभव सभी को शेयर करता रहता हं। पिछले चारों मैच मस्ट-विन रहे हैं इसलिए मैंने फ्रंट से आकर लीड की।"

Trending


उन्होंने कहा, "गेल के बारे में बहुत कुछ कहा जाता है पर मैं जानता हूं कि उनका इम्पैक्ट कितना अहम हैं। हमें ऐसे किसी की जरूरत थी। टीम के लिए क्रिस नंबर 3 पर बैटिंग कर रहे हैं दो साल से।"

मैच में नाबाद 25 रन बनाने और फिर गेंदबाजी में तीन विकेट लेने वाले पंजाब किंग्स् के हरप्रीत बराड़ को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

बरार ने मैच के बाद कहा, "मैं मोगा से हूं। आज वहां सभी लोग खुश होंगे। उनकी दुआएं हैं कि मैं आज यहां हूं। एक बोलर के पास कम्बैक करने का मौका होता है और मैनें वही किया आज। मेरा आईपीएल का पहला विकेट विराट पाजी का था और वह सबसे बढ़िया विकेट है। ख्वाब जैसा लग रहा है सब। उस समय एक-दो ओवर टाइम दिया, राहुल पाजी ने समझाया कि जैसा खेलता है, वैसा खेल। जब भी पंजाबी मैदान पर उतरता है, सभी को पता चल जाता है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now