X close
X close

IPL 2020: हार्दिक पांड्या ने कहा,किंग्स XI पंजाब के खिलाफ 20वें ओवर में स्पिनर को देख मुंह में आ गया था पानी

By Shubham Shah
Oct 02, 2020 • 18:39 PM

गुरुवार (1 सितंबर) को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मैच में मुंबई की टीम ने 48 रनों से बाजी मारी। आखिरी के तीन ओवरों में मुंबई के बल्लेबाजों ने तबातोड़ बल्लेबाजी करते हुए कुल 63 रन बनाए है। तब मुंबई के तरफ से क्रिज पर पोलार्ड और हार्दिक पांड्या मौजूद थे।

हार्दिक पांड्या ने इस पारी के बारे में एक मजेदार खुलासा करते हुए कहा कि मुंबई की पारी  के 20वें ओवर में पंजाब के ऑफ स्पिनर कृष्णपा गौतम को गेंदबाजी पर आता देख उनके मुंह में पानी आ गया था।

Also Read: IPL 2020: शारजाह में होगी दिल्ली कैपिटल्स औऱ कोलकाता नाइट राइडर्स के तूफानी बल्लेबाजों की टक्कर,जानें संभावित प्लेइंग XI

पंजाब के स्पिनर गौतम के इस ओवर में कुल 25 रन आये जिसमें 4 गगनचुंबी छक्के शामिल थे। एक छक्का हार्दिक के बल्ले से तो वहीं तीन पोलार्ड के बल्ले से आया।

हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद इस बारें में बात करते हुए अपने भाई क्रुणाल पांड्या से कहा, "ये बहुत ही अजीब था और ये देखकर मुंह में पानी आ गया कि एक ऑफ स्पिनर 20वें ओवर में गेंदबाजी कर रहा है। मेरे और पोलार्ड की स्थिति ऐसी थी मानो जिसने भी एक गेंद छोड़ा वो नॉन-स्ट्राइक पर खड़ा होगा और दुर्भाग्यपूर्ण वो मैं था क्योंकि मैंने उनकी 2 गेंदों को छोड़ दिया। लेकिन जब पोलार्ड की बारी आई तो उन्होंने लंबे-लंबे छक्के जमाएं।"

मुंबई इंडियंस ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के सामने 20 ओवरों में 4 विकेट पर 191 रन बनाएं। 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करने पंजाब की टीम महज 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर महज 143 रन ही बना पाई।