X close
X close
Indibet

Mumbai Indians को 2 खिताब जिताने में निभाई अहम भूमिका, लगातार मौके ना मिलने से खिलाड़ी ने रोया अपना दुखड़ा

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 14, 2021 • 14:33 PM View: 648

आईपीएल में ऐसे कई घरेलू आए जिन्होंने अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया और अपने दम पर कुछ मैच में जितवाए लेकिन उन्हें फिर भी इस टी20 लीग में लगातार खेलने का मौका नहीं मिला।

इन्हीं खिलाड़ियों में से एक है आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले जगदीश सुचिथ। साल 2015 में मुंबई को दूसरी बार खिताब दिलाने में जगदीश ने भी अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने उस सीजन 10 विकेट चटकाने के अलावा बल्ले से कीमती 48 रन भी बनाए थे। जब मुंबई ने साल 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स को हराकर अपना तीसरा खिताब जीता तब भी वो डीप मिड-विकेट पर खड़े थे और उन्होंने डेनियल क्रिस्चियन को रन आउट करवाने में अहम भूमिका निभाई थी।

Trending


अब जगदीश ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि उन्होंने आईपीएल में अच्छा किया लेकिन कर्नाटक की ओर से उन्हें कम मौके मिले क्योंकि वहां पहले से ही कृष्णप्पा गौतम और श्रेयस गोपाल मौजूद थे। गौतम ने घरेलू टीम कर्नाटक के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और इसलिए उनका चुनाव श्रीलंका दौरे के लिए हुआ है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कई फ्रेंचाइजियों को ये लगता है कि 'क्या यह सही में लगातार घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है?'

क्रिकेट के मैदान पर लगातार मौका ना मिलने पर उन्होंने बयान देते हुए कहा,"मुझे कर्नाटक की ओर से रणजी ट्रॉफी में बहुत कम मौके मिले, लेकिन जब भी मिला तो मैंने अच्छा प्रदर्शन किया। 2019 में मैंने बहुत ज्यादा घरेलू क्रिकेट खेला जिसके बाद मैं दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल हुआ। और इस साल भी मैंने लगभग सभी मैचों में खेला, चुना गया और दोबारा खेलने का मौका मिला। 2016, 2017 और 2018 में मुझे आईपीएल में किसी भी टीम में जगह नहीं मिला। "

बता दें कि जगदीश ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से आईपीएल 2021 में ही केन विलियमसन के साथ सुपर ओवर में भी अच्छी बल्लेबाजी की थी और तीन गेंदों में 2 बार गेंद को सीमा रेखा को बाहर पहुंचाया था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo