X close
X close
Indibet

'बुमराह मुझे आउट करने की कोशिश नहीं कर रहा था, अपने करियर में कभी ऐसा महसूस नहीं किया'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 24, 2021 • 13:52 PM View: 4667

इंग्लैंड और भारत के बीच लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान जसप्रीत बुमराह का जेम्स एंडरसन को 10 गेंद का ओवर काफी सुर्खियों में रहा था। इस ओवर की लगभग हर गेंद बुमराह ने एंडरसन के शरीर पर टारगेट करके डाली थी। बुमराह के ऐसा करने पर एंडरसन और पूरी इंग्लैंड टीम नाराज हो गई थी। दिन का खेल खत्म होने के बाद एंडरसन ने बुमराह को काफी खरी-खरी भी सुनाई थी।

जेम्स एंडरसन ने अब खुलासा किया है कि बुमराह के उस ओवर का सामना करते हुए उन्होंने कैसा महसूस किया। एंडरसन ने यह भी दावा किया कि उन्हें लगा कि जसप्रीत बुमराह उन्हें आउट करने की कोशिश नहीं कर रहे थे। 39 वर्षीय जेम्स एंडरसन बुमराह की गेंदबाजी से काफी आश्चर्यचकित थे क्योंकि उनके कप्तान जो रूट ने उन्हें बताया था कि बुमराह उतनी तेज गेंदबाजी नहीं कर रहे थे। लेकिन उनके क्रीज पर आते ही बुमराह तेज गेंदबाजी करने लगे।

Trending


जेम्स एंडरसन ने टेलंर्डर्स पॉडकास्ट से बातचीत करते हुए कहा, 'मैं थोड़ा चौकन्ना हो गया था क्योंकि ड्रेसिंग रूम में आने वाले सभी बल्लेबाज कह रहे थे कि पिच काफी धीमी है। यह वास्तव में धीमी थी। जब मैं बल्लेबाजी के लिए आया तो जो रूट ने कहा कि बुमराह उतनी तेज गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं जितना वह करते हैं। और फिर, पहली गेंद 90 मील प्रति घंटे की और वो भी निशाने पर।'

Also Read: : भारत का इंग्लैंड दौरा 2021

जेम्स एंडरसन ने आगे कहा, 'मैंने अपने करियर में कभी ऐसा महसूस नहीं किया। मुझे लगा कि वह मुझे आउट करने की कोशिश नहीं कर रहा था।' बता दें कि 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत ने 1-0 की बढ़त बना ली है। तीसरा टेस्ट मैच में 25 अगस्त से लीड्स के मैदान पर खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo