Advertisement

VIDEO : टी-20 ब्लास्ट में दिखा मॉन्स्टर सिक्स, बर्गर वैन के पास जाकर गिरी गेंद

James Fuller hit long six in Vitality T20 Blast 2022 ball went in burger van: इंग्लैंड में खेले जा रहे टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में एक और लंबा छक्का देखने को मिला।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 31, 2022 • 15:48 PM
Cricket Image for VIDEO : टी-20 ब्लास्ट में दिखा मॉन्स्टर सिक्स, बर्गर वैन के पास जाकर गिरी गेंद
Cricket Image for VIDEO : टी-20 ब्लास्ट में दिखा मॉन्स्टर सिक्स, बर्गर वैन के पास जाकर गिरी गेंद (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड में खेले जा रहे टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में फैंस का काफी मनोरंजन हो रहा है। समरसेट और हैम्पशायर के बीच खेले गए लो-स्कोरिंग मैच में बेशक फैंस को चौके-छक्कों की बारिश नहीं देखने को मिली लेकिन इस मैच में एक पल ऐसा आया जिसने फैंस को खुश होने का मौका दिया।

ये घटना उस समय घटित हुई जब समरसेट के स्पिनर रोलेफ वेन डेर मर्वे गेंदबाज़ी कर रहे थे और सामने  बल्लेबाज़ी कर रहे थे हैम्पशायर के बल्लेबाज़ जेम्स फुल्लर, जिन्होंने घुटने पर बैठकर वेन डेर मर्वे को इतना लंबा छक्का मारा कि गेंद जाकर सीधा बर्गर वैन से जा टकराई और उसके बाद उस बर्गर वैन वाले शख्स ने गेंद वापस लौटाई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Trending


वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो फुल्लर की 42 रनों की जुझारु पारी के चलचे ही हैम्पशायर की टीम पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 123 रन बना पाई। फुल्लर ने 28 गेंदों में 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 42 रनों की तेज़ पारी खेली। वहीं, इस छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए समरसेट की टीम ने महज 15.5 ओवर में 6 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। 

Also Read: स्कोरकार्ड

समरसेट के गेंदबाज़ जोश डेवी ने इस मैच में शानदार गेंदबाज़ी करते हुए तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। इसके अलावा बाकी गेंदबाज़ों ने भी डेवी का भरपूर साथ निभाया जिसके चलते उनके गेंदबाज़ों ने हैम्पशायर के बल्लेबाज़ों को रन बनाने का कोई मौका नहीं दिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement