X close
X close
Indibet

विराट कोहली ने की केन विलियमसन की जमकर तारीफ, बोले न्यूजीलैंड क्रिकेट सही हाथों में है

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 03, 2020 • 11:08 AM View: 732

माउंट माउंगानुई, 3 फरवरी| भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की तारीफ करते हुए कहा है कि उन दोनों में काफी समानताएं हैं। भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को बे ओवल मैदान पर खेले गए पांचवें और अंतिम टी-20 मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड को सात रनों से हराकर पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप हासिल कर ली।

कप्तान कोहली को इस मैच में आराम दिया गया था। वहीं, विलियमसन भी चोटिल थे और वह इस मैच में नहीं खेले थे। मैच के दौरान दोनों कप्तान हल्के-फुल्के अंदाज में एक-दूसरे से बातें करते दिखे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

Trending


कोहली से मैच के बाद विलियमसन से उनकी बातचीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "विलियमसन और मेरी मानसिकता एक जैसी है और हम एक जैसी ही सोच भी ्ररखते हैं। मझे लगता है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट सही हाथों में है।"

उन्होंने कहा, "टीम का नेतृत्व करने के लिए वह बिल्कुल सही आदमी हैं। मैं उनको भविष्य और वनडे सीरीज के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। न्यूजीलैंड टीम दुनिया की ऐसी टीम है जिसका खेल सबको देखना पसंद है और जिसके खिलाफ खेलना भी पसंद है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now