कोहली की टीम के खिलाफ मैच में पंजाब की टीम इस इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी, दिग्गज का ऐलान
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कोहली की टीम के खिलाफ मैच में पंजाब की टीम इस इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी, दिग्गज का ऐलान

by Vishal Bhagat May 14, 2018 • 18:59 PM

14 मई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्व कर रहे करुण नायर का कहना है कि टीम को इस लीग के बाकी बचे मैच एकजुट होकर खेलने होंगे। वर्तमान में पंजाब ने अब तक खेले गए मैचों में 12 अंक हासिल किए हैं। उसने अपने पिछले पांच मैचों में से चार में हार का सामना किया है। 

 क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

पंजाब के लिए खेले गए 11 मैचों में 24.60 की औसत से 246 रन बनाने वाले करुण ने कहा, "टूर्नामेंट का समापन करीब है। ऐसे में हमें अब एकजुट होकर खेलने की जरूरत है।"

करुण ने कहा, "जो मैच हमने जीते हैं, उसमें हमने पूरी तरह से एक टीम की तरह खेला है। व्यक्तिगत रूप से खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने टीम को मदद दी है, जैसे लोकेश राहुल ने कुछ मैचों में शानदार बल्लेबाजी की है। क्रिस गेल ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की है, लेकिन देखा जाए, तो पूरी तरह से टीम का प्रयास रहा है।"

इसके साथ ही करुण ने पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि एक कप्तान के रूप में आईपीएल में अपने पहले ही साल में शानदार प्रदर्शन किया है। 

करुण ने कहा, "अश्विन के नेतृत्व में खेलना अच्छा रहा है। एक कप्तान के रूप में उन्होंने अच्छा काम किया है और वह आईपीएल में पहली बार कप्तानी कर रहे हैं। वह हमेशा से एक तेज-तर्रार क्रिकेट खिलाड़ी रहे हैं। अगर आप उनकी गेंदबाजी देखें, तो उनकी हर बल्लेबाज के लिए अलग योजना होती है और वह इसे मैच के दौरान कभी भी बदल सकते हैं। वह जल्दी और बड़े फैसले लेते हैं और टी-20 में यह बेहद जरूरी है। आशा है कि हम उनकी कप्तानी में और भी मैच जीतें।"