X close
X close
Indibet

'मुझे समझ में नहीं आ रहा कि अश्विन कैसे इस टीम में आ सकता है'

एशिया कप 2022 की टीम में रविचंद्रन अश्विन का नाम भी शामिल है लेकिन कुछ लोग उनके सेलेक्शन से खुश नहीं हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 10, 2022 • 14:42 PM

बीसीसीआई ने सोमवार (8 अगस्त) को एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया। इस 15 सदस्यीय टीम में जहां भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने वापसी की, तो दूसरी तरफ जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल चोटिल होने के चलते इस टीम में शामिल नहीं हो सके।

इस टीम में रविचंद्रन अश्विन की भी वापसी हुई है जिसको लेकर क्रिकेट जगत दो गुटों में बंटा गया है। अश्विन के टीम में चयन को लेकर चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष किरण मोरे ने सवाल उठाया है। मोरे ने खरे शब्दों में ये कहा है कि इस टीम में रविचंद्न अश्विन की जगह कैसे बन सकती है।

Trending


स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत के दौरान मोरे ने कहा, "मैं हैरान रह गया कि अश्विन भी इस टीम में कैसे आ सकते हैं? और हर बार। पिछले वर्ल्ड कप में भी उन्हें टीम में चुना गया था और फिर वो खेले नहीं थे। उनका आईपीएल रिकॉर्ड देखिए, वो भी उतना अच्छा नहीं है। मुझे लगा कि शमी को ये भूमिका निभानी चाहिए थी या अक्षर पटेल को।अक्षर ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। शमी मेरे खिलाड़ी हैं और वो वर्ल्ड कप में जाएंगे। मुझे विकेट लेने वाले गेंदबाज चाहिए। शमी नई गेंद से बीच के ओवरों में और स्लॉग ओवरों में भी विकेट ले सकते हैं।"

हालांकि, मोरे अकेले ऐसे शख्स नहीं हैं जिन्होंने अश्विन की सेलेक्शन पर सवाल खड़ा किया है। कई फैंस और क्रिकेट पंडित भी अश्विन को एशिया कप की टीम में देखकर हैरान हैं। वहीं, एक चर्चा विराट कोहली को लेकर भी जारी है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की हालिया सीरीज के लिए विराट को आराम दिया गया था ताकि वो फ्रेश होकर एशिया कप में लौट सकें। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि विराट कोहली आगामी टूर्नामेंट में किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now