Advertisement

VIDEO: भारतीय बल्लेबाज कृष्णा पांडे ने 19 गेंदों में खेली 83 रनों की तूफानी पारी, एक ओवर में ठोके 6 छक्के

Krishna Pandey Hit 6 Sixes In A Single Over: एक ओवर में छह छक्के जड़ने का कारनामा बहुत कम देखने को मिलता है। शनिवार (4 जून) को पैट्रियट्स औऱ रॉयल्स के बीच खेले गए पॉन्डिचेरी टी-10 लीग (Pondicherry T10 League)

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 04, 2022 • 15:37 PM
भारतीय बल्लेबाज कृष्णा पांडे ने 19 गेंदों में खेली 83 रनों की तूफानी पारी, एक ओवर में ठोके 6 छक्के
भारतीय बल्लेबाज कृष्णा पांडे ने 19 गेंदों में खेली 83 रनों की तूफानी पारी, एक ओवर में ठोके 6 छक्के (Image Source: Google)
Advertisement

Krishna Pandey Hit 6 Sixes In A Single Over: एक ओवर में छह छक्के जड़ने का कारनामा बहुत कम देखने को मिलता है। शनिवार (4 जून) को पैट्रियट्स औऱ रॉयल्स के बीच खेले गए पॉन्डिचेरी टी-10 लीग (Pondicherry T10 League) के मुकाबले में यह कमाल देखने को मिला। पैट्रियट्स के बल्लेबाज कृष्णा पांडे (Krishna Pandey) ने 436.84 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 19 गेंदों में 83 रनों की पारी खेली, जिसमे 12 छक्कों औऱ 2 छक्के शामिल थे।

अपनी इस पारी के दौरान कृष्णा ने एक ओवर में छह छक्के जड़े। नितेश ठाकुर द्वारा डाले गए पारी के छठे ओवर में उन्होंने छह छक्के लगाए। हालांकि इस तूफानी पारी की बावजूद भी पैट्रियट्स की टीम जीत हासिल नहीं कर सकी।

Trending


टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल्स ने निर्धारित 10 ओवरर में 3 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए। जिसमें ओपनिंग बल्लेबाज आर रघुपति ने 30 गेंदों में चार चौकों और दस छक्कों की मदद से नाबाद 84 रनों की पारी खेली। इसके अलावा लोगेश पी ने 18 गेंद में 30 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पैट्रियट्स की शुरूआक खराब रही और टीम के दोनों ओपनिंग बल्लेबाज रिटायर्ड आउट हो गए। एक समय टीम का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 41 रन था। लेकिन इसके बाद कृष्णा ने तूफानी पारी खेली और 4.2 ओवर में 97 रनों की साझेदारी की। पारी के नौंवे ओवर में वह आउट हो गए, जिसके बाद पैट्रियट्स को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा। 
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement