Advertisement
Advertisement

लिविंगस्टोन से चालाकी नहीं बॉस, कुछ ऐसे बल्लेबाज़ की होशियारी हुई फुस्स

टी-20 ब्लास्ट में लियाम लिविंगस्टोन एक बार फिर बल्लेबाज़ से एक कदम आगे नज़र आए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 08, 2022 • 16:47 PM
Cricket Image for लिविंगस्टोन से चालाकी नहीं बॉस, कुछ ऐसे बल्लेबाज़ की होशियारी हुई फुस्स
Cricket Image for लिविंगस्टोन से चालाकी नहीं बॉस, कुछ ऐसे बल्लेबाज़ की होशियारी हुई फुस्स (Image Source: Google)
Advertisement

टी-20 ब्लास्ट के नॉर्थ ग्रुप मैच में लंकाशायर ने लीसेस्टरशायर को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में लीसेस्टरशायर ने पहले बैटिंग की और पूरी टीम 19.1 ओवर में 135 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इसके बाद 136 रनों का पीछा करते हुए लंकाशायर की टीम ने 16.1 ओवर में तीन विकेट खोकर ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। मज़ेदार बात ये रही कि इस मैच में लिविंगस्टोन की बैटिंग भी नहीं आई इसके बावजूद लंकाशायर ने आसान सी जीत हासिल कर ली।

लिविंगस्टोन बेशक बैटिंग से दूर रहे लेकिन वो लाइमलाइट से दूर ना रहे। इस मैच में लिविंगस्टोन ने सिर्फ 1 ओवर में गेंदबाज़ी की लेकिन इस एक ओवर में उन्होंने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। इस ओवर में 9 रन देकर उन्होंने एक विकेट भी लिया लेकिन विकेट लेने के बाद उनके और बल्लेबाज़ ऐरोन लिली के बीच मज़ेदार घटना देखने को मिली।

Trending


ये घटना लीसेस्टरशायर की पारी के चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर घटित हुई जब लिविंगस्टोन की आखिरी गेंद पर दाएं हाथ के बल्लेबाज़ लिली स्विच हिट खेलने के लिए बाएं हाथ के बल्लेबाज़ बन गए। हालांकि, लिविंगस्टोन उनसे एक कदम आगे निकले और उन्होंने उन्हें ऐसा करते हुए देख लिया और गेंद ही नहीं डाली बल्कि वो अपने रनअप में दौड़ते हुए आधी पिच से वापस मुड़ गए और वापस स्टंप्स पर आ गए।

इस घटना को देखकर फैंस लिविंगस्टोन की इस अदा के कायल नज़र आ रहे हैं। वहीं, इस मैच की बात की जाए तो फैंस को एक बार फिर टिम डेविड की बल्लेबाज़ी देखने को मिली। हालांकि, स्कोरबोर्ड पर विपक्षी टीम ने कम रन लगाए थे जिसके चलते डेविड के 17 गेंदों में 24 रनों ने ही लंकाशायर को मैच जितवा दिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement