श्रीलंका के इस क्रिकेटर का करियर हो सकता है खत्म, 1 साल बाद भी नहीं मिली टीम में जगह
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

श्रीलंका के इस क्रिकेटर का करियर हो सकता है खत्म, 1 साल बाद भी नहीं मिली टीम में जगह

by Saurabh Sharma Aug 09, 2018 • 01:12 AM

कोलंबो, 9 अगस्त (CRICKETNMORE)| एक साल से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर चल रहे श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले एकमात्र टी-20 मैच के लिए भी राष्ट्रीय टीम में नहीं चुना गया है। वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका ने यहां 14 अगस्त को होने वाले टी-20 मैच के लिए बुधवार को अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है, जिसमें 34 साल के मलिंगा को शामिल नहीं किया गया है। 

श्रीलंका के लिए 68 टी-20 मैच खेल चुके मलिंगा ने पिछले साल सितंबर में अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था। वह तब से ही टीम से बाहर हैं। 

 ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन का एलान, ये 2 खिलाड़ी हुए बाहर

तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नाडो की तीन साल बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है। उन्हें 15 सदस्यीय टीम में चुना गया है। उन्होंने पिछला टी-20 मैच 2015 में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। इसके अलावा धनंजय डी सिल्वा की भी टी-20 टीम में वापसी हुई है। 

चोट के कारण भारत और बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई सीरीज से बाहर रहे हरफनमौला खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज की भी वापसी हुई है। उन्हें टीम का कप्तान बनाया गया है। 

टीम- एंजेला मैथ्यूज (कप्तान), दिनेश चांडीमल, अकिला धनंजय, धनंजय डी सिल्वा, बिनुरा फर्नाडो, शेनन जयसूर्या, लाहिरू कुमारा, शेहन मादुशनका, कुसल मेंडिस, कुसल परेरा (विकेटकीपर), तिषारा परेरा, लक्षण संदाकण, दासुन शनाका, उपुल थरंगा, जेफ्रे वेंदरसे। 

स्टैंडबाय : दिमुथ करुणारत्ने, इसुरु उदाना, निरोशन डिकवेला, कसुन रजीथा।


TAGS