X close
X close
Indibet

VIDEO: 'मां कसम आउट है', विकेट के लिए मैदान पर गिड़गिड़ाने लगे थे शुक्ला

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 27, 2021 • 19:00 PM View: 1568

क्रिकेट के मैदान पर कई बार कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की हो। गेंदबाज विकेट लेने के लिए काफी मेहनत करता है और जब उसकी अपील पर अंपायर कोई रिएक्शन नहीं देता है तब फिर उसे निराशा से कभी-कभार अंपायर से बहस करते हुए भी देखा जा चुका है।

लेकिन इस बीच क्रिकेट से जुड़ा एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गेंदबाज विकेट के लिए अंपयार के सामने मां की कसम तक खाने लगता है। यह वाक्या विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान तमिलनाडु और बंगाल के बीच खेले गए मैच के दौरान हुआ था। बंगाल के गेंदबाज लक्ष्मीरत्न शुक्ला अपील करते-करते अंपायर से कह बैठे, 'मां कसम आउट है।'

Trending


हुआ यूं कि गेंदबाज लक्ष्मी रत्न शुक्ला को लगा कि बल्लेबाज आउट है लेकिन अंपायर थोड़े असमंजस में थे। अंपायर को दुविधा में देखकर लक्ष्मी रत्न शुक्ला भी भावनाओं में बह गए और अपील करते-करते छोटे बच्चे की तरह अपनी मां की कसम तक खाने लगे। मां की कसम खाने के बाद अंपायर ने बल्लेबाज को आउट करार दिया।

बता दें कि लक्ष्मी रत्न शुक्ला बंगाल के दिग्गज गेंदबाज खिलाड़ी रह चुके हैं। लक्ष्मी रत्न शुक्ला ने 137 प्रथम श्रेणी मैचों में 2.79 की शानदार इकॉनमी के साथ 172 विकेट लिए हैं वहीं इसके अलावा टी-20 मुकाबलों में भी उनका रिकॉर्ड शानदार रहा है। शुक्ला ने 81 टी20 मैचों में शानदार इकोनॉमी के साथ गेंदबाजी की है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo