X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

लीच मजाक बनकर रह गए हैं : पीटरसन

by Shubham Shah Sep 10, 2019 • 21:27 PM

10 सितम्बर (CRICKETNMOREइंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा है कि जैक लीच राष्ट्रीय टीम के लिए मजाक बन गए हैं क्योंकि वे टीम के मुख्य स्पिन गेंदबाज के तौर पर पूरी तरह से विफल रहे हैं। एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में लीच ने बेन स्टोक्स का साथ दिया था और आखिरी विकेट के लिए अच्छी साझेदारी की थी। इस साझेदारी में हालांकि लीच ने सिर्फ एक रन बनाया था लेकिन उन्होंने विकेट पर खड़े रहकर स्टोक्स का साथ दिया था।

पीटरसन ने ऑनलाइन बुकमेकर बेटवे पर लिखा, "मुझे यह बात परेशान कर रही है कि जिस खिलाड़ी को इंग्लैंड को मैच जिताना चाहिए था वो मजाक बन गया है। आप स्टैंड में लोगों को देख सकते हैं जो उनको लेकर मजाक बना रहे हैं, मास्क पहन रहे हैं, नकली चश्मे लगा रहे हैं। कॉमेनटेटर्स उनके स्पेकसेवर्स के साथ करार की बात कर रहे हैं।"

पीटरसन ने लिखा, "इंग्लैंड एशेज सीरीज हार रही है और उन्होंने तीन मैचों में अभी तक सिर्फ आठ विकेट लिए हैं। अभी तक वह किसी को परेशान नहीं कर पाए हैं।"

पीटरसन ने साथ ही जेसन रॉय के टेस्ट में सफल होने पर सवाल किए हैं।

उन्होंने लिखा, "मैं यह नहीं कह रहा कि वह टीम में नहीं हो सकते। मुझे लगता है कि वह शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्हें अपनी तकनीक पर काम करने की जरूरत है। उनकी तकनीक टेस्ट क्रिकेट के लिए सही नहीं है।"